बड़ी खबर: ऑस्ट्रेलिया में बैन होगा बुर्का, सांसद बोले- नेशनल सिक्युरिटी के लिए खतरा...क्योंकि

बड़ी खबर: ऑस्ट्रेलिया में बैन होगा बुर्का, सांसद बोले- नेशनल सिक्युरिटी के लिए खतरा…क्योंकि

New delhi :ऑस्ट्रेलिया में एक सीनेटर पार्लियामेंट में बुर्का पहनकर आईं। सीनेटर पाउलिन हैंसन मुस्लिम महिलाओं द्वारा मुंह ढंकने के खिलाफ कैम्पेन चला रही हैं। इसी के तहत उन्होंने ऐसा किया।बड़ी खबर: ऑस्ट्रेलिया में बैन होगा बुर्का, सांसद बोले- नेशनल सिक्युरिटी के लिए खतरा...क्योंकिस्पेन हमले को लेकर सुषमा का बड़ा बयान, भारतीय दूतावास के साथ लगातार संपर्क में हैं सुषमा स्वराज

उनकी इस हरकत की सांसदों और मुस्लिमों ने सख्त आलोचना की है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक सीनेटर पाउलिन हैंसन गुरुवार को बुर्का पहनकर पार्लियामेंट पहुंचीं। वे बुर्का पहने हुए ही करीब 20 मिनट तक पार्लियामेंट में बोलती रहीं।  

 

 

पाउलिन ने कहा- “नेशनल सिक्युरिटी के लिए पब्लिक प्लेसेज में बुर्का पहनने पर बैन लगाया जाना जरूरी है।” हालांकि इस हरकत का विरोध होने पर उन्होंने बुर्का उतार दिया।

बाद में पाउलिन ने कहा, “मैं बुर्का उतारकर काफी खुश हूं क्योंकि पार्लियामेंट में इसे पहनकर नहीं आना चाहिए था।”  पाउलिन ने सिर से लेकर टखने तक काले रंग का बुर्का पहना था। 

पाउलिन मुस्लिम विरोधी ‘वन नेशन पार्टी’ की प्रमुख हैं। इस बीच, अटॉनी जनरल जॉर्ज ब्रैंडिस ने कहा, हमारी सरकार बुर्का पर बैन लगाएगी। उन्होंने पाउलिन की हरकत की आलोचना करते हुए इसे ऑस्ट्रेलिया में मुस्लिम माइनॉरिटी का अपमान करने वाला ‘स्टंट’ बताया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com