बच्‍चा चोर समझकर कांग्रेस नेताओं को पीटा, मध्‍य प्रदेश के बैतूल में

बैतूल जिले के केसिया गांव में गुरुवार रात को अपने घर लौट रहे दो कांग्रेसी नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता को गांव वालों ने बच्चा चोर समझकर बेरहमी से पीट दिया। यह घटना उस वक्‍त हुई जब वे एक समारोह में शामिल होकर अपनी कार से वापस लौट रहे थे। कांग्रेस नेता जब गांव वालों के चंगुल से छूटे तो उन्‍होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। नेताओं की शिकायत मिलते ही पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंचीं और लोगों से पूछताछ की।

पुलिस ने बताया कि जिन लोगों के साथ मारपीट हुई है, उनकी पहचान कांग्रेस जिला महामंत्री धर्मेंद्र शुक्ला, जनपद सदस्य धरमू सिंग लांजीवार और आदिवासी कोरकु समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर के रूप में हुई है। भीड़ के शिकार कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, गुरुवार रात को जब वे केसिया गांव से अपनी कार से घर लौट रहे थे तो गांव नवल सिंग ढाना रोड पर उन्‍होंने झाड़ियां पड़ी देखीं।

बीच रास्ते में झाड़ियां पड़ी देख तीनों नेता घबरा गए और अपनी कार वापस गांव की तरफ ले जाने लगे। इसी बीच आस-पास छिपे ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया। कांग्रेस नेता जब तक कुछ समझ पाते, तब तक गांव वालों ने लाठी, पत्थरों से उनकी कार फोड़ डाली थी। इसके बाद गांव वालों ने कार में बैठे तीनों लोगों को बाहर निकाला और उनकी पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह ये लोग गांव वालों के चंगुल से छूटे और शाहपुर ब्लॉक के कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा को इस घटना की सूचना दी।

कांग्रेस नेताओं की शिकायत के बाद शाहपुर थाने से थाना प्रभारी दीपक पाराशर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं आरोपियों की तलाश की लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। शाहपुर पुलिस ने पीड़ित धर्मेंद्र शुक्ला की शिकायत पर सीतलझिरी ग्राम के पांच गांव वालों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। शाहपुर थाना प्रभारी दीपक पाराशर ने बताया कि घटना की शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले की छानबीन जारी है।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com