बंगाल : 2021 में TMC की ही जीत होगी पैसे के बल पर MLA को तोड़ने से कुछ नहीं होगा : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी बंगाल में 30 सीट भी जीत कर दिखा दें. 294 तो बड़ी बात है. 2021 में टीएमसी की ही जीत होगी. पैसे के बल पर कुछ एमएलए को तोड़ने से कुछ नहीं होगा.

टीएमसी अब बट वृक्ष बन गया है. ममता बनर्जी ने मंगलवार को बोलपुर में पदयात्रा के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्ली से नेता आते हैं. वे बाहरी हैं. उन्हें बंगाल की संस्कृति की जानकारी नहीं हैं. वे गांधी जी का भी सम्मान नहीं करते हैं. वे बंगाल में आकर घृणा, संकीर्णता और विद्वेष की राजनीति कर रहे हैं.

बता दें कि हाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल दौरे के दौरान दावा किया था कि बीजेपी बंगाल में 200 से अधिक सीट हासिल करेंगी और बंगाल में बहुमत से सरकार बनाएगी.

बता दें कि ममता बनर्जी ने मंगलवार को अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल दौरे के दौरान बोलपुर (Bolpur) में रोड शो के जवाब में मंगलवार दोपहर को बीरभूम जिले के बोलपुर में पदयात्रा कीं.

पदयात्रा को लेकर भारी भीड़ उमड़ी और टीएमसी समर्थकों को सैलाब उमड़ पड़ा था. ममता बनर्जी हाथ में एकतारा लेकर लगभग साढ़े चार किलोमीटर तक पैदल मार्च कीं. उन्होंने बोलपुर के डाक बांग्ला मोड़ से लेकर जामबनी मोड़ तक पदयात्रा कीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com