बंगाल में आज ममता बनर्जी के जीवन संघर्ष के सामने होंगे भगवा पताका लिए योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। एक तरफ भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को उतारकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है तो वहीं ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रही हैं। पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आमने-सामने होंगे और जनसभाएं करेंगे। एक तरफ ममता बनर्जी तीन रैलियां कर रही हैं तो योगी आदित्यनाथ बांकुरा के अलावा पुरुलिया और मेदिनीपुर में रैली करेंगे।

ममता बनर्जी दोपहर 12.30 बजे लतोरा में, दोपहर दो बजे छतना और दोपहर 3.30 बजे रायपुर में रैली को संबोधित करेंगी। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ सबसे पहले पुरुलिया में रैली करेंगे। ये करीब 11-12 बजे के बीच आयोजित की जाएगी। इसके बाद बांकुरा में दोपहर एक बजे और फिर तीन से चार बजे मेदिनीपुर में रैली को संबोधित करेंगे।

पश्चिम बंगाल चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। एक तरफ भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को उतारकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है तो वहीं ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रही हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में आज का रैलियों और राजनैतिक सरगर्मियों से भरा रहने वाला है।

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आमने-सामने होंगे और जनसभाएं करेंगे। एक तरफ ममता बनर्जी तीन रैलियां कर रही हैं तो योगी आदित्यनाथ बांकुरा के अलावा पुरुलिया और मेदिनीपुर में रैली करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com