फ्लोरिडा : प्रसिद्ध कलाकार डेविड दातुना ने 88 लाख का केला खाया

दुनियाभर में कुछ न कुछ अजीबोगरीब होता रहता है। दरअसल, फ्लोरिडा के शहर मियामी में आर्ट मेसल पर केले से बनी एक कलाकृति टंगी थी। इसे टेप से चिपकाया गया था और इसकी कीमत भारतीय रुपयों के हिसाब से 88 लाख थी। वास्तुकला के प्रसिद्ध कलाकार डेविड दातुना ने उस कलाकृति से केला निकाल कर खा लिया।

यह कलाकृति कलाकार मौरिजि यो कैटेलन ने बनाई थी और उन्होंने ही इसे टेप से चिपकाया था, कैटेलन ने इसका नाम कॉमेडियन विदूषक दिया था। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने पूरी दुनिया के सामने वह केला खाया। अब उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

वहीं कलाकार डेविड दातुना का कहना है कि उनको इस बात का कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरा सुबह से ही इस केले को खाने का मन था, लेकिन सुबह भूख नहीं थी फिर कुछ घंटों तक घूमने के बाद भूख लगी और उन्होंने वह केला खा लिया।

लोग उस केले के साथ अपनी सेल्फी खिंचवा रहे थे, दातुना लोगों के बीच में उस केले को देख रहे थे, फिर कुछ समय बाद टेप को हटाया और केला खा गए। उन्होंने कलाकार मौरिजियो कैटेलन की प्रशंसा की और कहा कि वह उसका सम्मान करते हैं।

अब इस घटना के बाद लोग उनकी खिंचाई करने में लग गए हैं, एक यूजर ने कहा कि इससे पूरा मुआवजा वसूला जाए। एक यूजर ने लिखा कि यह गलत है उन्हें एक कलाकार होने के नाते ऐसा नहीं करना चाहिए था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com