फिक्सिंग में घिरने के बाद सुसाइड करने की सोचने लगे थे श्रीसंत, वजह जानकर होश उड़ जायेगें

श्रीसंत अब अपनी जिंदगी के सीक्रेट्स पर बात करने लगे हैं. हाल ही में उन्होंने हरभजन सिंह के साथ हुए “स्लैपगेट” मामले का सच बताया था. सोमवार के एपिसोड में श्रीसंत खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों पर भीबोलते नजर आएंगे.

विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में रहे क्रिकेटर और एक्टर एस श्रीसंत बिग बॉस में धमाल मचा रहे हैं. कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस-12 का गेम इस वक्त उनके इर्द-गिर्द घूम रहा है. बिग बॉस में एंट्री के वक्त कयास लगे थे कि वो अपने कंट्रोवर्सियल अतीत के बारे में खुलासा करेंगे.
आगामी एपिसोड में श्रीसंत बिग बॉस के मंच से फिक्सिंग मामले में अपना पक्ष रखेंगे. घर में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, जसलीन मथारु, मेघा धाडे और रोमिल चौधरी के साथ बातचीत में श्रीसंत ने खुद को निर्दोष बताया

श्रीसंत ने खुलासा किया कि मैच फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद वे डिप्रेशन में चले गए थे. यहां तक कि उन्होंने सुसाइड करने के बारे में भी सोचा था.

श्रीसंत ने पूरे मामले में खुद को बेकसूर करार दिया. वे कहते हैं, ”मुझ पर इल्जाम लगाया कि 10 लाख रुपये के लिए मैंने मैच फिक्सिंग की. उन्होंने कहा कि फिक्सिंग का प्रूफ है. लेकिन मैंने ये किया नहीं है.” इसके बाद वे फूट-फूटकर रोने लगते हैं. दीपिका और बाकी घरवालें उन्हें शांत करवाते हैं. श्रीसंत के सनसनीखेज खुलासे की वजह से सोमवार का एपिसोड धमाकेदार होने वाला है.

गौरतलब है कि 2013 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद BCCI ने श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था.

इस मामले में उन्हें दिल्ली की तिहाड़ जेल में रहना पड़ा. हालांकि 2015 में दिल्ली सेशंस कोर्ट ने श्रीसंत को मैच फिक्सिंग के सभी आरोपों से बरी कर दिया था. लेकिन BCCI ने क्रिकेटर पर लगे बैन को हटाने से मना कर दिया.

इससे पहले स्लैपगेट मामले की हकीकत बताते हुए श्रीसंत ने कहा था, ”दोनों तरफ से गलती थी. हमारे बीच कोल्ड वॉर चल रहा था. मेरे पंजाब में जाने पर ड्रेसिंग रूम में बड़ा मुद्दा बन गया था. उस मैच में भज्जी पाजी मुंबई टीम के कप्तान थे. मैच शुरू होने से पहले उन्होंने मुझसे कहा कि ‘लड़ाई लड़ाई नहीं, ज्यादा एग्रेशन मत दिखाना, ये इंडिया पाकिस्तान का मैच नहीं है. अगर ज्यादा एग्रेशन दिखाया तो दूंगा एक.’

India vs Australia: जानिए कोहली के चौके ने किया कमाल सिडनी में जीता भारत

”ये बात उन्होंने मजाक में कही थी. लेकिन मैंने इसे गंभीरता से ले लिया था. हां मैं उस वक्त ओवर एग्रेसिव था. मैं इसे कुबूल करता हूं. उन्होंने मुझे बैक स्लैप किया. वो स्लैप नहीं था. उस वक्त मैं रोया क्योंकि मैं हेल्पलेस था. आज हमारे बीच आज अच्छे रिलेशन हैं. अभी भी मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं.”

बता दें, श्रीसंत अपने एग्रेसिव नेचर की वजह से बिग बॉस हाउस के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन गए हैं. शो से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल रही है. श्रीसंत गेम में अच्छा कर रहे हैं. उनके शो जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com