फतेहाबाद : जमानत पर आए पोक्सो एक्ट के आरोपी ने महिला एडवोकेट के साथ की गाली-गलौज

एडवोकेट श्वेता ने बताया कि वह जिला न्यायालय में प्रेक्टिस करती है और उसका चेंबर नंबर 72 है। आरोपी पंकज उर्फ पंकू कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। मंगलवार को पंकज उर्फ पंकू जबरन चेंबर में आ गया और गाली-गलौज शुरू कर दिया।

फतेहाबाद के जिला न्यायालय में चेंबर में आकर जमानत पर आए पोक्सो एक्ट के एक आरोपी ने महिला एडवोकेट के साथ गाली-गलौज किया और जान से मारने की धमकी दी। मामले में शहर पुलिस को शिकायत दी गई है। पुलिस ने महिला एडवोकेट श्वेता की शिकायत पर आरोपी शक्ति नगर निवासी पंकज उर्फ पंकू के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
मामले के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में एडवोकेट श्वेता ने बताया कि वह जिला न्यायालय में प्रेक्टिस करती है और उसका चेंबर नंबर 72 है। अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश फतेहाबाद के समक्ष स्टेट बनाम पंकज उर्फ पंकू शीर्षक से पोक्सो एक्ट के तहत मामला विचारधीन है। ये मामला सिटी थाना फतेहाबाद में दर्ज है। इस मामले में शिकायतकर्ता की तरफ से वह वकील है। आरोपी पंकज उर्फ पंकू कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया था। मंगलवार शाम करीब 3 बजकर 40 मिनट पर पंकज उर्फ पंकू जबरन चेंबर में आ गया।

जिसके साथ एक अन्य युवक भी था। पंकज उर्फ पंकू ने चेंबर में आकर गाली-गलौज शुरू कर दिया और कहने लगा कि इस मामले में दो दिन में जमानत मिल जाती लेकिन तुमने मेरा अपराधिक रिकॉर्ड कोर्ट में पेश कर दिया जिससे उसे 50 दिन अंदर रहना पड़ा। इस दौरान उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन वह धमकाने लगा। शोर सुनकर अन्य एडवोकेट भी मौके पर पहुंच गए। आरोपी ने धमकी दी कि इस केस में पैरवी करने पहुंची तो जान से मार दूंगा। पहले भी मेरे खिलाफ कई मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com