फतेहाबाद के गांव शहीदांवाली में बुजुर्ग ने की आत्महत्या,पढ़े पूरी खबर

पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव के ही एक ही परिवार के चार लोगों पर आरोप लगाया गया है।

हरियाणा के फतेहाबाद के गांव शहीदांवाली में मानसिक रूप से परेशान होकर 70 साल के बुजुर्ग कांता प्रसाद ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि लड़ाई-झगड़े के मामले में पुलिस चौकी में हुई पंचायत में नाक रगड़वाने और जलील करने से बुजुर्ग परेशान था। नाक रगड़वाने के आरोप शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक के बेटे राजकुमार ने रोते हुए लगाए।

मामले में पुलिस ने मृतक के बेटे निलेश कुमार के ब्यान दर्ज किए है। निलेश ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी रामबीर उसकी पत्नी जावित्री, रामबीर के बेटे राधेश्याम और राधेश्याम की पत्नी अनुराधा पर आरोप लगाए है।

मामले के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में गांव शहीदांवाली निवासी निलेश कुमार ने आरोप लगाया कि 30 अक्तूबर की शाम को सात बजे पड़ोसी रामबीर व उसके लड़के राधेश्याम और रामबीर की पत्नी जावित्री और राधेश्याम की पत्नी अनुराधा ने पिता कांताप्रसाद के साथ धक्का-मुक्की की थी। जब वह दुकान से घर आया तो पिता ने सारी बात बताई।

मामले को लेकर उसने पड़ोसियों के साथ विरोध किया और इसके बाद झगड़ा हो गया। आरोपी राधेश्याम अस्पताल में दाखिल हो गया और शिकायत दे दी। मामले को लेकर पंचायत हुई। पंचायत में फैसला हुआ कि चोट लगने के उपचार के लिए 16 हजार रुपये लिए गए और दोनों को पंचायत में जलील किया गया। इसके बाद वह घर आ गए।

आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने दोबारा झगड़ा किया। इसके बाद पिता कांता प्रसाद मानसिक रूप से परेशान रहने लगे। गुरुवार को जब वह दुकान पर चला गया तो पिता भी दुकान पर आ गए और फिर वापस चले गए। इस दौरान तनाव में थे।

थोड़ी देर बाद पता चला कि पिता ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया है। गंभीर हालत में नागरिक अस्पताल लेकर आए। यहां पर मृत घोषित कर दिया। आरोपियों से तंग आकर पिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है।

मोटरसाइकिल पर अस्पताल लाए, वो भी हो गया चोरी 
मृतक के बेटे राजकुमार ने बताया कि पिता को गंभीर हालत में मोटरसाइकिल पर नागरिक अस्पताल लाए थे। यहां पर मोटरसाइकिल खड़ी करके अंदर चले गए। जब बाहर आए तो मोटरसाइकिल भी चोरी हो गया।

पंचायत में क्या हुआ इस बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है। मृतक के बेटे के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com