पड़ोसी की छत से अचानक सास ने झांका अपने घर में, बहु को देखकर…उसके बाद जो हुआ जानकर कांप जायेंगे आप

अपराध के कई किस्से कई बार ऐसे सामने आ जाते हैं जो होश उड़ा देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में जो घटना सामने आई है उसे सुनकर सभी हैरानी में पड़ गए हैं. इस मामले में एक महिला और उसके तीन मासूम बच्चों के शव फांसी के फंदे से लटके हुए मिले और इस घटना के बाद पुरे इलाके में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि यह मामला फतेहाबाद के नगला गड़रिया की है.

इस मामले में बीते रविवार को खेत पर गईं मृतक महिला की सास और ननद जब वापस आईं तो घर का दरवाजा बंद मिला और बहुत समय तक खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोस के घर की छत से अपने घर में झांककर देखा तो उन्हें सारा माजरा समझ आया. जब उन्होंने अपने घर के अंदर देखा तो देखते ही दोनों के होश उड़ गए. उन्होंने देखा कि घर के अंदर 30 वर्षीय ममता पत्नी प्रमोद, उसकी बेटी पांच वर्षीय जुनू, तीन वर्षीय रंजीत और छह माह के अजीत का शव घर के आंगन में लगे टट्टर से फंदे पर लटके हुए थे और उसके बाद दोनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

OMG…ऑनलाइन शॉपिंग करता है ये तोता, अब तक आर्डर की इतनी सारी चीज़े

दोनों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए और घर का दरवाजा तोड़कर सभी शव नीचे उतारे. इस मामले में यह बताया गया है कि घर से मृतका का पति प्रमोद और ससुर जंगजीत फरार थे और उस समय मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच की है जो अब तक जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com