प्रॉपर्टी विवाद को लेकर शख्स ने अपने भाई और चाचा को उतारा मौत के घाट

तिरुवनंतपुरम: 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने गुस्से में अपने छोटे भाई की हत्या कर दी और अपने चाचा को गंभीर रूप से घायल कर दिया. चाचा की बाद में मंगलवार की तड़के पारिवारिक संपत्ति बेचने को लेकर हुई लड़ाई में मौत हो गई।

कोट्टायम जिले के कांजीरापल्ली स्थित प्रसिद्ध करीम्पनल परिवार के आवास पर सोमवार की शाम भयानक हादसा हो गया। कोट्टायम जिले की पहाड़ी पहाड़ियों में, करिम्पनल परिवार वृक्षारोपण में शामिल रहा है और दशकों से संपत्ति के साथ-साथ रिसॉर्ट्स का मालिक है।

अधिकारियों के अनुसार, कोच्चि के निवासी 55 वर्षीय जॉर्ज कुरियन, जो रियल एस्टेट में काम करते हैं और कोविड महामारी के प्रभावों से निपटने जा रहे हैं, सप्ताहांत में अपने पैतृक घर गए, जहां उनके माता-पिता भी रहते हैं।

भाई-बहनों के बीच कुछ तीखी बहस हुई और जॉर्ज ने सोमवार देर शाम को अपनी दो एकड़ संपत्ति बेचने का इरादा किया, लेकिन उनके 50 वर्षीय छोटे भाई रेन्जू कुरियन ने इसका विरोध किया।

बुजुर्ग माता-पिता, जो हो रहा था, उसे देखने में असमर्थ, अपने कमरे के अंदर चले गए। जॉर्ज अपनी वर्तमान वित्तीय स्थिति से बाहर निकलने के लिए जमीन बेचना चाहता था, लेकिन रेन्जू ने इनकार कर दिया, और विवाद में हस्तक्षेप करने वाले भाई-बहनों के 73 वर्षीय चाचा मैथ्यू कुरियन थे, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने रेन्जू का समर्थन किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com