प्रॉपर्टी डीलर ने नहीं दी जमींदारी, तो कर दी ऐसा जो....वीडियो हुआ वायरल

प्रॉपर्टी डीलर ने नहीं दी जमींदारी, तो कर दी ऐसा जो….वीडियो हुआ वायरल

New Delhi: यूपी मे क्राइम की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है। यहां के अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं हैं। यहां रंगदारी नहीं देने पर प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से पीटा गया। प्रॉपर्टी डीलर की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में रंगदारी नहीं देने पर युवक को जमकर पीटा जा रहा है। इतना ही नहीं अपराधी हाथ में अवैध असलहा लिए दिख रहे हैं।प्रॉपर्टी डीलर ने नहीं दी जमींदारी, तो कर दी ऐसा जो....वीडियो हुआ वायरलबड़ी खबर: न्यू इंडिया न्यू टारगेट न्यू कैबिनेट आयेगे सामने 9 नए चेहरे, 4 मंत्रियों का होगा प्रमोशन

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला चकेरी थाना क्षेत्र का है। यहां के विमान नगर में रहने वाले मंजीत सिंह छाबड़ा प्रॉपर्टी डीलर हैं। उनका कहना है कि लालबंगला खटिकाने का रहने वाला शातिर अपराधी राजाबाबू दो हफ्ते से उनसे रंगदारी मांग रहा था। मंजीत ने रंगदारी का विरोध करते हुए पैसे नहीं दिए। चार दिन पहले शाम को वह लालबंगले में खरीददारी करने गए थे। जिसके चलते रामबाबू को इसकी सूचना मिल गई। उसने अपने साथियों को मंजीत को लाने के लिए भेजा।

 

 

मंजीत ने बताया कि उसके साथी देशी तमंचे के बल पर उसे राजाबाबू के पास लेकर आए। इसके बाद राजाबाबू ने मंजीत को बुरी तरह से लात घूंसों से मारना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं राजाबाबू ने मंजीत को ईंट से भी मारा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसके बाद उसे मरणासन्न हालत में छोड़कर सभी लोग भाग गए।

मंजीत ने बताया कि उस समय उसकी जेब में पांच हजार रुपये थे। जिसे राजाबाबू ने छीन लिया. वहीं इस पूरी मारपीट का वीडियो वायरल कर दिया गया। जिसके बाद मंजीत ने भी हिम्मत दिखाते हुए डीआईजी से मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com