प्रेम प्रसंग के चलते मुस्लिम लड़की ने हिन्दू बन मंदिर में रचाई शादी, और फिर शादी के तुरंत बाद ही….

हिन्दू युवक से प्यार करने और धर्म परिवर्तन करने के बाद आर्य समाज मंदिर में शादी करना अब माहिरा सिद्दीकी के लिए परेशानी का सबब बन गया है .अब  उसके घरवालों ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली है.अब माहिरा ने अपने पति अन्नू के साथ एसएसपी अखिलेश कुमार से मदद की गुहार लगाई है, एसएसपी ने दोनों के घरों के थाना क्षेत्रों को मामले में संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं.

मेरठ जिले के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की शाहनत्थन कालोनी निवासी माहिरा सिद्दीकी ने कहा है कि उसका कई साल से इंचौली के निठेपुर गांव निवासी अन्नू से प्रेम सम्बन्ध चल रहा है. दोनों ने अपने-अपने परिवार वालों के सामने शादी की बात रखी, तो अलग धर्म होने के कारण उन्होंने मंजूरी नहीं दी. यहाँ तक कि दोनों के मिलने-जुलने पर भी पाबंदी लगा दी गई. जिसके बाद फिर दोनों ने भागकर शादी करने का निर्णय लिया.

अपने बदबूदार मोजे सूंघता था शख्स, उसके बाद जो हुआ, डॉक्टरों के भी उड़े गये होश, जानकर हो जायेंगे पागल

माहिरा हिन्दू धर्म अपनाकर अब जूही बन गई हैं, अन्नू और जूही ने आर्य समाज मंदिर में शादी की, माहिरा उर्फ जूही के परिजनों को जब से इस बात का पता चला है, तब से वे उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं. यहाँ तक कि परिजनों ने माहिरा की उसकी गोली मारकर हत्या करने की धमकी भी दी है. इस धमकी से खौफजदा जूही और उसके पति अन्नू ने एसएसपी से गुहार लगाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com