प्रेमी और प्रेमिका ने बिस्तर में एक दूसरे को चाकू से गोद डाला, प्रेमिका की मौत

07_12_2016-murderमौतएक अनोखे प्रेम प्रसंग के मामला में प्रेमी युगल ने प्रेमिका की शादी किसी और से तय होने के बाद एक दूसरे को चाकू मार लिया जिसमें लड़की की मौत हो गई और लड़का आखिरी सांसें गिन रहा है।

लखीसराय [जेएनएन]। प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज एक प्रेमी युगल ने बुधवार को कथित रूप से एक-दूसरे को चाकू से गोद डाला। नतीजतन प्रेमिका की मौत हो गई जबकि प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने कबैया थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवपुरी मोहल्ला स्थित पवन साव के मकान में एक बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर खून से सने प्रेमी युगल को बरामद किया।

जिले के वार्ड नंबर 16 के शिवपुरी मोहल्ले में बुधवार की शाम पवन साव के एक पुराने मकान के एक कमरे से पुलिस ने एक कथित प्रेमी युगल को ज़ख़्मी हालत में बरामद किया है। दोनों के शरीर पर धारदार हथियार से बुरी तरह गोदे जाने के निशान हैं, जिसमें युवती की मौत हो गयी।

लड़की की शादी तय होने पर दोनों ने जान देने की ठानी

बरामद खून से लथपथ युवती की मौत हो चुकी थी जबकि युवक की सांसें चल रही थीं। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया। बाद में थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार के साथ एसडीपीओ पंकज कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की।

एसडीपीओ ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि युवती के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। सच क्या है यह जांच का विषय है।

चाकू और दो पेज का सुसाइड नोट बरामद

पुलिस ने युवती के शव के पास से एक मोबाइल, चाकू एवं दो पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है। युवती की पहचान शहर के पचना रोड किऊल बस्ती मोहल्ला निवासी मुरारी पांडेय की पुत्री शिवानी कुमारी उर्फ सोनी के रूप में की गई है जबकि जख्मी युवक की पहचान पचना रोड निवासी सीताराम साव के पुत्र भरत कुमार के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। युवती की शादी तय होने वाली थी। इस कारण दोनों ने एक साथ घटना को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया। हालांकि युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि भरत उसके मकान में पहले किराएदार के रूप में रहता था।

पढ़ें – पार्क में प्रेमी के साथ पकड़ी गई पुलिसवाले की बेटी, बोली- बालिग हूं मैं

दोपहर 12 बजे शिवानी ने भरत के मोबाइल से फोन कर कहा कि उसकी जान खतरे में है। वह शिवपुरी मोहल्ले स्थित एक कमरे में बंद है। वह बेटी को खोजने निकले तो सूचना मिली कि उसकी हत्या कर दी गई है। इधर पुलिस ने घटनास्थल वाले मकान में रह रहे अन्य लोगों से जब पूछताछ की तो पता चला कि भरत ने 3-4 दिन पहले ही एक कमरा किराए पर लिया था।

कहा एसडीपीओ ने-

मामले की जांच की जा रही है। प्रथमदृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लगता है। बरामद सुसाइड नोट में एक-दूसरे से प्यार करने की बात लिखी हुई है।

– See more at: http://www.jagran.com/bihar/lakhisarai-lovebirds-stabbed-each-other-in-close-room-girlfriend-died-boy-in-critical-condition-15164693.html?src=TP-BR-PAGE#sthash.Y0WBkksF.dpuf

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com