प्रेमिका संग पति ले रहा था मजे, पत्नी ने पकड़ा रंगे हाथ और दोनों की कर दी पिटाई

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में पत्नी को दो बेटियां हुईं तो पति उसे छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने लगा. वहीं पत्नी को एक साल तक भटकने के बाद भी न्याय नहीं मिला तो वह पति के घर पहुंची और प्रेमिका के साथ उसकी भी जमकर धुनाई कर दी. इस मामले को राजस्थान के बारां जिले का बताया जा रहा है. जी दरअसल बारां में एक पत्नी ने कंपाउंडर पति को प्रेमिका के साथ एक घर से रंगे हाथों पकड़ लिया.

वहीं इस दौरान पत्नी ने पति और प्रेमिका की जमकर धुलाई कर डाली. मिली जानकारी के मुताबिक बारां के अटरू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कंपाउंडर पत्नी को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहना महंगा पड़ गया. बीते बुधवार को पत्नी ने अपने परिजनों के साथ प्रेमिका के साथ रह रहे पति के घर पहुंची और मकान का गेट खोलते हुए पति के घर से जब उसकी प्रेमिका निकली तो उसने आपा खो दिया. केवल इतना ही नहीं, पत्नी ने प्रेमिका को जमकर पीटा जिससे देखते हुए पति ऊपर छत पर भागने लगा लेकिन पत्नी ने पति को भी पकड़कर उसकी भी धुनाई कर दी.

इस मामले में पीड़ित विवाहिता का पति अपनी प्रेमिका के साथ बारां की नाकोडा कॉलोनी पर मकान दिलाकर उसे साथ अय्याशी कर रहा था. खबरों के मुताबिक पीड़ित पत्नी की 2006 में शादी हुई थी जिससे बाद उनके दो बच्ची होने के बाद पति ने छोड़ दिया था और नाकोडा कॉलोनी में प्रेमिका के साथ रहने लगा. इस मामले में खबर यह भी आई है कि अब तक कोई मामला दायर नहीं हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com