प्रेमिका की शादी समारोह में पहुंचे युवक ने जयमाल मंडल पर जहर खाकर की खुदखुशी

 कानपुर देहात के एक गांव में प्रेमी युवक ने फिल्मी कहानी को हकीकत के पर्दे पर उतार दिया। प्रेमिका की शादी समारोह में पहुंचे प्रेमी ने जयमाल मंडल पर जहर खा लिया और एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना से शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई तो युवक के परिवार में कोहराम मच गया।

कानपुर देहात के मैथा क्षेत्र के गांव में शादी समारोह था, रात में जयमाल कार्यक्रम हो रहा था। इस बीच गांव का रहने वाला 22 वर्षीय अजय कुमार सिंह शादी कार्यक्रम में पहुंच गया और जयमाल मंडप पर सबके सामने जहर खा लिया और बेहोश होकर गिर पड़ा। यह देखकर वहा मौजूद बराती और जनातियों में भगदड़ मच गई। जानकारी पर पहुंचे स्वज उसे आनन फानन एंबुलेंस से सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों ने बताया कि अजय युवती से बेइंतहा मोहब्बत करता था और उससे शादी करना चाहता था। यह बात उसने अपने घरवालों को भी बताई थी। अजय अौर युवती के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस बीच युवती की शादी घर वालों ने कहीं और तय कर दी थी। इसपर अजय ने युवती के परिवार वालों से बात करने का प्रयास किया था और युवती से भी शादी न करने का दबाव बनाने को कहा था। धीरे धीरे शादी की तारीख नजदीक आ रही थी और अजय बुरी तरह से परेशान हो गया था। आखिर उसने शादी में पहुंचकर प्रेमिका के सामने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कोतवाल शिवली वीरपाल सिंह तोमर ने बताया कि प्रेमिका की शादी होने से आहत होकर युवक ने आत्महत्या की है। मामले की जांच कराई जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com