प्रेग्नेंट वाइफ को छोड़कर इस हॉट डायटिशियन से इश्क लड़ा रहा है ये बड़े टेनिस स्टार

प्रेग्नेंट वाइफ को छोड़कर इस हॉट डायटिशियन से इश्क लड़ा रहा है ये बड़े टेनिस स्टार…

New Delhi : नोवाक जोकोविच की पर्सनल लाइफ इस समय सुर्खियों में हैं। वजह है उनकी वाइफ का विंबलडन में उन्हें चीयर करने के लिए मौजूद ना होना। खबरों की मानें तो जोकोविच और उनकी वाइफ जेलेना के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।प्रेग्नेंट वाइफ को छोड़कर इस हॉट डायटिशियन से इश्क लड़ा रहा है ये बड़े टेनिस स्टारकेंद्र सरकार ने बनाया प्लान, आतंकियों को खोजकर चुनचुनकर मारने के आदेश

टेनिस वर्ल्ड की ये न्यूज पहले तो अफवाह लग रही थी, लेकिन जैसे ही जोकोविच की एक अन्य महिला के साथ पार्टी की खबर आई तो माहौल गर्मा गया। चौंकाने वाली बात ये है कि नोवाक की वो महिला मित्र कोई और नहीं, बल्कि सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स की फ्रेंड और पर्सनल डायटिशियन लॉरेन वॉन डर पूल हैं।

अभी अभी: मुकेश अंबानी के घर में लगी भीषण आग, पूरे देश में मचा हड़कंप

दरअसल, 2012 से 2015 तक नोवाक जोकोविच ने कई बार डायट को लेकर लॉरेन से सलाह ली थी। उस वक्त उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसने टेनिस की दुनिया को हिलाकर रख दिया था। अब जब जोकोविच की वाइफ स्टेडियम में नजर नहीं आ रही हैं, जो कि हमेशा स्टेडियम में रहती हैं। 

जेलेना और जोकोविच ने 2014 में शादी की थी। वे दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं ऐसा होते ही एक बार फिर लॉरेन एंगल सुर्खियों में आ गया है। हालांकि, हॉलीवुड स्टार्स और स्पोर्ट्स स्टार्स को डाइट सलाह देने वाली इस ग्लैमरस गर्ल ने ‘द सन’ से बाद करते हुए इन बातों को अफवाह करार दिया है।उन्होंने कहा कि वे कुल इंसान हैं। उनसे दोस्ती होना बड़ी बात है। लेकिन, इस तरह की बातें नहीं हैं हमारे बीच। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण से भी रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। जोकोविच की ही पूर्व प्रेमिका नताशा बेकवेलेक ने यह दावा किया है। बता दें कि साल 2016 में नोवाक और दीपिका ने एक साथ लॉस एंजिलिस में ‘द नाइस गाय’ नाम के रेस्‍टॉरेंट में डिनर किया था। बाद में दोनों साथ-साथ एक ही गाड़ी में गए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com