प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी बेटी की एक और फोटो, जाने क्या है फोटी में खास

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। फोटोज काफी प्यारे हैं। इनमें मालती के कुछ कपड़े हैं। एक फोटो में मालती किताब के साथ दिख रही हैं। दूसरी फोटो में प्रियंका चोपड़ा के पेट्स दिख रहे हैं। साथ ही मालती की कस्टमाइज ड्रेस भी काफी प्यारी है

रक्षा करेंगे डायना, पांडा और गिनो

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन वह उनकी झलक लोंगों के साथ शेयर करती रहती हैं। रीसेंटली शेयर की एक फोटो में मालती के कपड़े हैं। दूसरी फोटो में मालती बुक के साथ दिख रही हैं। तीसरी फोटो में वह लेटी हुई है उस फोटो में मालती ने  एक व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है जिस पर लिखा है डायना ,पांडा और गिनो रक्षा कर रहे हैं। डायना पांडा और गिनो तीनों ही प्रियंका चोपड़ा निक जोनस और प्रियंका के पालतू पेट्स के नाम है। मालती की ड्रेस में प्रियंका के पेट्स दिख रहे हैं।

आखिरी फोटो में मालती मैरी लेटी हुई है और उसके आस पास कई खिलौने रखे हुए है। पास में ही प्रियंका के तीनों पेट्स डायना ,पांडा और गिनो बैठे मालती की तरफ देख रहे हैं। फोटो प्रियंका चोपड़ा के लिविंग रूम की है फोटो साझा करते हुए प्रियंका उस पर लिखती है , मेरे सभी बच्चे , परफेक्ट संडे।

व्हाइट हार्ट वाली इमोजी से चेहरा छुपाया गया

सभी फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने मालती के चेहरे को व्हाइट कलर के दिल वाले इमोजी से छुपाने की कोशिश की है। लेकिन फोटो में मालती के हाथ और पांव को आसानी से देखा जा सकता है। प्रियंका की बेटी की तारीफ उनकी मांसी परिणीति कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स हैं कि मालती के पहले बर्थडे पर प्रियंका उसका फोटो शेयर कर सकती हैं।

सरोगेसी से हुआ पहला बच्चा

प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिये मालती की मां बनी हैं। जनवरी में यह खबर उन्होंने फैन्स के साथ साझा की थी। प्रियंका की बेटी प्रीमच्योर थी, इस वजह से उसे काफी दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा।

जी ले जरा में पहली बार आलिया और कटरीना के साथ नजर आएंगी

प्रियंका इन दिनों कई सारे प्रोजेस्ट में बिजी हैं। जिनमें ‘It’s all coming back to me’शामिल है। इसके अलावा प्रियंका रूसो ब्रदर्स की साइंस फिक्शन सीरीज ‘Citadel’ में रिचर्ड मैडेन के अपोजिट नजर आएंगी इस सीरीज को पैट्रिक मॉर्गन डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ काम करती नजर आएंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com