प्रियंका गाधी ने निजी सचिव संदीप सिंह के बस विवाद पर अग्रिम जमानत के लिये दाखिल की याचिका

 कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गाधी के निजी सचिव संदीप सिंह ने बस विवाद पर अग्रिम जमानत के लिये शुक्रवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ बेंच के समक्ष याचिका दाखिल की है. न्यायमूर्ति राजेश सिंह चौहान की सिंगल बेंच ने पुलिस से केस डायरी तलब की है और अगली सुनवाई के लिये 17 जून की तारीख मुक़र्रर की है.

संदीप के वकील जे एन माथुर और नदीम मुर्तजा ने कोर्ट से कहा कि यह कोई आपराधिक मामला नहीं है और इस केस में FIR राजनीतिक प्रतिशोध के तहत कराई गयी है. आपको बता दें कि पिछले महीने (मई) में पुलिस ने संदीप सिंह और यूपी कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के खिलाफ केस दर्ज किया था. उन पर इल्जाम था कि कांग्रेस पार्टी ने प्रवासी श्रमिकों को वापस लाने के लिये जिन 1,000 बसों की सूची मुहैया कराई थी उसमें फर्जी कागजात पेश किये गये थे. संदीप सिंह, अजय लल्लू और अन्य के विरुद्ध लखनऊ के हजरतगंज थाने में केस दर्ज कराया गया था.

लल्लू बस विवाद मामले में जेल में हैं। उन्हें 20 मई को आगरा में गैर कानूनी रूप से धरना प्रदर्शन करने के आरेाप में अरेस्ट कर लिया गया था, किन्तु उन्हें उसी दिन जमानत मिल गयी. हालांकि उसके तुरंत बाद लखनऊ पुलिस ने उन्हें दूसरे मामले में अरेस्ट कर लिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com