प्रयागराज में शराब के नशे में धुत दो लोगाें ने युवक को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामला किया दर्ज

जनपद में बारा थाना क्षेत्र के गन्ने गांव में शनिवार की रात में एक अधेड़ की सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से मौत हो गई। शराब के नशे में धुत दो लोगाें ने पहले उसे पीटा और फिर धक्का दे दिया, जिस कारण उसका सिर पत्थर से टकरा गया। मृतक के स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है, जिस पर पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

पेशे से मजदूर अशोक, विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचा था

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के सुरवल सहनी गांव निवासी अशोक कुमार (45) पुत्र शिवधारी मजदूरी करता था। शनिवार की रात पड़ोस के गन्ने गांव गया था। सुरवल साहनी और गन्ने गांव अगल-बगल है। यहां दो लाेग शराब के नशे में विवाद कर रहे थे। अशोक ने देखा तो बीच-बचाव करने लगा। जिस पर दोनों उससे उलझ गए। उसकी पिटाई की गई।

बड़ेलाल ने धक्‍का दिया तो अशोक पत्‍थर पर गिर गया

आरोप है कि बड़ेलाल नामक व्यक्ति ने अशोक तेजी से धक्का दिया, जिससे वह जमीन पर पड़े पत्थर पर गिर पड़ा। इससे उसके सिर में गंभीर चोट आई। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले जाने लगे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जानकारी पाकर मृतक के स्वजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंचे।

परिवार के लोगों ने हत्‍या का लगाया आरोप

रविवार की सुबह स्वजनों ने गन्ने के रहने वाले बड़ेलाल पुत्र जगदीश पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। आरोप लगाया कि अशोक कुमार की पत्थर से मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली।

बोले, बारा के इंस्‍पेक्‍टर

बारा इंस्पेक्टर का कहना है कि अशोक कुमार करीब 20 दिनों से बीमार चल रहा था। उसका इलाज भी हो रहा था।

शनिवार देर शाम शराब के नशे में धुत दो लोग आपस में विवाद कर रहे थे। अशोक बीच बचाव को पहुंचा तो बड़ेलाल ने उसे धक्का दे दिया था, जिस कारण वह जमीन पर गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि उसकी हत्या हुई है या नहीं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com