प्रतापगढ़ में दबंगों ने दलित के घर में लगाई आग, फायरिंग भी की, 2 घायल

प्रतापगढ़ में दबंगों ने दलित के घर में लगाई आग, फायरिंग भी की, 2 घायल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में दबंगों ने कथित रूप से दलित के घर जमकर आगजनी की। यहां तक कि इन लोगों ने घर में घुसकर फायरिंग भी की, जिसमें दो युवकों को गोली लगी है। आरोप है कि सप्ताहभर पहले ही दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस ने मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया।प्रतापगढ़ में दबंगों ने दलित के घर में लगाई आग, फायरिंग भी की, 2 घायल

 मामला यहां के कोहडौर इलाके के तिवारीपुर खुर्द का है। यहां रहने वाले श्यामबाबू (50) और उनके पड़ोसी का झगड़ा चल रहा था। आरोप है कि बुधवार सुबह पड़ोसी लगभग 50 लोगों के साथ श्यामबाबू के घर पहुंचा। जबरन अंदर घुसकर उन्हें और उनके परिवार के लोगों को लाठियों से पीटा।
इस दौरान उनके बेटे सुनील कुमार (26) और रजऊ (18) सहित उनके भाई वीरेंद्र की पत्नी आरती (28) को भी चोटें आईं। आरोप है कि उन लोगों ने शोर मचाया तो आरोपित फायर करते हुए भाग निकले। भागने से पहले उन्होंने श्यामबाबू के घर में आग लगा दी। 

इधर शोर सुनकर मौकै पर पहुंचे गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला गंभीर पाते हुए पीएसी भी बुलाई। पुलिस न बताया कि फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी है उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com