प्रज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में भी दर्ज हुआ नया FIR

यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे जदएस के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एक और एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर यौन शोषण और आपराधिक धमकी देने को लेकर की गई है। इस नई एफआईआर के साथ प्रज्वल पर अब तक कुल चार मामले दर्ज हो गए हैं। पूर्व सांसद की पुलिस रिमांड की अवधि 29 जून तक बढ़ाई गई है।

यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे जदएस के पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। दरअसल उन पर एक और एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर यौन शोषण और आपराधिक धमकी देने को लेकर की गई है।

इसमें में कुल मिलाकर तीन लोगों के नाम शामिल हैं। इनमें हासन से भाजपा के पूर्व विधायक प्रीतम गौड़ा का नाम भी शामिल है।

प्रज्वल पर अब तक चार मामले दर्ज

गौड़ा पर प्रज्वल द्वारा पीड़िता के यौन शोषण के दौरान खींची गई तस्वीरों को साझा करने का आरोप है। इस नई एफआईआर के साथ प्रज्वल पर अब तक कुल चार मामले दर्ज हो गए हैं।

वहीं, प्रज्वल रेवन्ना को यौन उत्पीड़न के मामले में एक बार फिर से पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। पूर्व सांसद की पुलिस रिमांड की अवधि 29 जून तक बढ़ाई गई है।

सूरज रेवन्ना के खिलाफ कुकर्म का दूसरा मामला दर्ज

प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना के खिलाफ मंगलवार को हासन जिले के होलेनरसीपुरा पुलिस स्टेशन में कुकर्म का दूसरा मामला दर्ज किया गया है। यह मामला सूरज रेवन्ना के एक करीबी सहयोगी की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।

अदालत ने भेजा आठ दिन की पुलिस हिरासत में

सूरज के खिलाफ कुकर्म का पहला मामला शनिवार रात को दर्ज किया गया था। अगले दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सोमवार को अदालत ने उन्हें आठ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com