प्योरव्यू डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ Nokia 7.1 लॉन्च, ​कीमत और फीचर्स जानकर हैरान रह जायगें

इस फोन को भारत में सिर्फ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में ही लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। इसकी बिक्री 7 दिसंबर से रिटेल स्टोर पर शुरू होगी। इस फोन को खरीदने पर एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स को 1 टीबी 4G डेटा और पोस्टपेड यूजर्स को 120 जीबी डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा।

फिनिश कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने शुक्रवार को भारत में नोकिया ब्रांड के तहत नया फोन- Nokia 7.1 लॉन्च कर दिया। ये कंपनी का पहला फोन है जिसमें प्योरव्यू डिस्प्ले टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इसमें 3060mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है और कंपनी का दावा है कि इससे सिर्फ आधे घंटे में ही फोन को 50% चार्ज हो जाएगा।

इसके साथ ही नेटफ्लिक्स का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन और एक साल का अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन मिलेगा। हालांकि, इसके लिए एयरटेल का 499 रुपए का पोस्टपेड प्लान लेना होगा।
इसके अलावा इस फोन की खरीदारी पर HDFC बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का कैशबैक भी मिलेगा।

वीवो के इस फोन में होगी दो स्क्रीन, फ्रंट कैमरा नहीं होगा जानिए खसियत…

एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट के साथ मिलेगा फोन
Nokia 7.1 आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ आता है, लेकिन इस फोन को पहले ही एंड्रॉयड 9 पाई अपडेट मिल चुका है, इसलिए इसे खरीदने के बाद यूजर इसे लेटेस्ट ओएस में अपडेट कर सकते हैं। इसके अलावा इसके रियर पर 12+5 मेगापिक्सल का ड्युअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com