पैसा कमाने के लालच में जॉन सीना ने गर्लफ्रेंड के साथ उतारे पूरे कपड़े, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली। डब्ल्यूडब्ल्यूई के बड़े रेसलर खिलाड़ी जॉन सीना को आप सभी ने रिंग में कमाल दिखाते हुए देखा ही होगा। रिंग में लड़ते हुए सीना सामने वाले को पटकनी देने में ज्यादा समय नहीं लेते। सीना ने रेसलिंग में हर बड़े रेसलर को धूल चटाई है। उनके फेयर गेम की वजह से उनको चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। बीते दिनों ही जॉन सीना ने अपनी रेसलर गर्लफ्रेंड को रिंग में प्रपोज किया था।डब्ल्यूडब्ल्यूई के बड़े रेसलर खिलाड़ी जॉन सीना

जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब एक बार फिर से जॉन सीना और उनकी गर्लफ्रेंड का नया वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है। इसमें दोनों ने कपड़े उतार कर धमाल मचाया है।

हाल ही में जॉन सीना अपनी मंगेतर निकी बेला के साथ यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। ये धमाल सीना के मंगेतर बेला के यूट्यूब चैनल पर सबस्क्राइबर्स की संख्या 5,00,000 पहुंचने के जश्न में दोनों ने अनोखे अंदाज में मनाया है।

दोनों ने इसी यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने सारे कपड़े उतार दिए। इसके बाद दोनों मजाक करते और एक-दूसरे की खिंचाई करते नजर आए।

‘द बेला ट्विंस’ पेज के 5 लाख सबस्क्राइबर्स होने पर इस जोड़ी ने अपने चाहने वालों से कैमरा के सामने स्ट्रिप करने का वादा किया था।

हाल में ही सीना ने निकी बेला को प्रपोज किया था। सीना ने बेला को रेसलमेनिया 33 में उनके मैच के बाद रिंग में ही शादी के लिए प्रपोज किया था और बेला ने उसे स्वीकार कर लिया था। फिलहाल दोनों शादी की तैयारियों में लगे हैं।

see video :

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com