पेटीएम को मिला कारोबारियों का साथ

फिनटेक फर्म वन97 कम्युनिकेशंस (One97 Communications) पेटीएम (Paytm) ब्रांड का मालिक है। कंपनी ने बताया कि इस मुसीबत के समय उन्हें मर्चेंट से मदद मिल रहा है। कंपनी ने आश्वासन दिया है कि मर्चेंट और ग्राहकों को सभी सर्विस मिलेगी। कंपनी ने यह सब जानकारी अपने एक ब्लॉग में दी।

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड (PPBL) को बैन करने का फैसला लिया है। केंद्र बैंक ने कहा है कि 29 फरवरी के बाद पीपीबीएल से अकाउंट, वॉलेट, फास्टैग और अन्य कोई भी सुविधा का लाभ नहीं मिलेगा। पेटीएम पेमेंट्स बैंक लिमिटेड के हालिया संकट के बीच पेटीएम ने यह ब्लॉग पोस्ट किया है।

29 फरवरी के बाद ग्राहक पीपीबीएल अकाउंट से किसी भी प्रकार का कोई ट्रांजेक्शन नहीं कर सकते हैं।

पेटीएम ब्लॉग

पेटीएम ने अपने ब्लॉग में कहा कि हम अपने उपयोगकर्ताओं और व्यापारी भागीदारों को आश्वस्त करते हैं कि पेटीएम ऐप और सेवाएं पूरी क्षमता से काम करती रहेंगी। ऐसे मामलों में, जहां हमारा सहयोगी पेटीएम पेमेंट्स बैंक बैक-एंड बैंक के रूप में कार्य करता है, हम इन सेवाओं को अन्य भागीदार बैंकों में निर्बाध रूप से स्थानांतरित कर सकते हैं।

यह सुनिश्चित करता है कि हमारे व्यापारी भागीदारों को कोई व्यवधान न हो, मौजूदा सेटअप पर फिर से विचार करने की आवश्यकता न हो, और कोई अतिरिक्त प्रयास न हो।

पेटीएम ने अपने ब्लॉग में कहा कि मर्चेंट पहले की तरह ही पेटीएम क्यूआर कोड, साउंडबॉक्स और कार्ड मशीन जैसे समाधानों से लाभ उठाना जारी रख सकते हैं। पेटीएम ने बताया कि उनके साथ जुड़ी अग्रणी कंपनियों ने संतुष्टि व्यक्त की है।

ब्लॉग में पेटीएम ने बताया कि हॉटस्पॉट रिटेल प्राइवेट लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग अधिकारी सत्या एन सत्येन्द्र ने कहा

ब्लॉग ने पेटीएम द्वारा दी जा रही सेवा के बारे में अद्वैत हुंडई, स्मैश, बीआईबीए फैशन और अरविंद लिमिटेड के साक्ष्य साझा किए, जो केल्विन क्लेन, टॉमी हिलफिगर आदि जैसे ब्रांड चलाते हैं।

पेटीएम ने बताया कि यह समर्थन भारत की फिनटेक क्रांति को आगे बढ़ाने में हमारे महत्वपूर्ण योगदान को रेखांकित करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com