पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के श्वसन मापदंडों में थोड़ा सुधार देखने को मिला: दिल्ली कैंट आर्मी अस्पताल

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में थोड़ा सुधार देखने को मिल रहा है. हालांकि अस्पताल में भर्ती प्रणब मुखर्जी वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही बने हुए हैं. फिलहाल प्रणब मुखर्जी आर्मी अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में बने हुए हैं और उनका इलाज किया जा रहा है.

दिल्ली कैंट के आर्मी अस्पताल में प्रणब मुखर्जी भर्ती हैं. अस्पताल के डॉक्टर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के श्वसन मापदंडों में थोड़ा सुधार देखने को मिला है. हालांकि मुखर्जी अभी वेंटिलेटर पर ही हैं. उनके महत्वपूर्ण और नैदानिक पैरामीटर स्थिर बने हुए हैं.

साथ ही विशेषज्ञों की एक टीम बारीकी से प्रणब मुखर्जी की स्थिति पर नजर बनाए हुए है. इससे पहले प्रणब मुखर्जी के फेफड़ों में इंफेक्शन की शिकायत थी. उनका इलाज वेंटिलेटर पर चल रहा है. इससे पहले जांच के दौरान उनके मस्तिष्क में खून के थक्के का पता चला था. जिस कारण कुछ दिन पहले उनकी ब्रेन सर्जरी भी हुई थी.

बता दें कि प्रणब मुखर्जी की पिछले कई दिनों से तबीयत गंभीर बनी हुई है. उनका दिल्ली स्थित आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है कि उनके महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर हैं. 84 साल के प्रणब मुखर्जी को 10 अगस्त को तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में दाखिल कराया गया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com