पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम और चचेर भाई यूशुफ को नहीं मिली राहत, 14 दिन की रिमांड बढ़ी

पाकिस्‍तान की एक अदालत ने धन शोधन मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज और उनके चचेर भाई यूसुफ अब्‍बास शरीफ की रिमांड को 14 दिनों तक बढ़ा दिया है। कोर्ट ने दोनों की रिमांड का विस्‍तार करते हुए चार सितंबर को अदालत में पेश होने का आदेश दिया।

कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां न्‍यायाधीश नईम अरशद ने रिमांड को 14 दिनों तक बढ़ा दिया। अदालत में एनएबी के वकील की यह दलील थी कि मरियम की जांच अभी पूरी नहीं हुई है इसलिए उनके रिमांड को बढ़ाया जाना चाहिए। नौ अगस्‍त को अदालत ने दोनों को भ्रष्‍टाचार निरोधक प्राधिकरण की हिरासत में भेज दिया था। मरियम और यूसुफ को आठ अगस्‍त को कोट लखपत जेल से उस वक्‍त गिरफ्तार किया गया, जब वह अपने प‍िता से मिलने गई थीं। 

इसके पूर्व अदालत ने धन शोधन मामले में दोनों को 21 अगस्‍त तक भ्रष्‍टाचार निरोधक प्राधिकरण को‍ हिरासत में भेज दिया था। हिरासत के पूर्व चीनी मिल मामले में जांच के संबंध राष्‍ट्रीय जवाबदेही ब्‍यूरो के समक्ष पेश होना था, लेकिन उन्‍होंने अपना जवाब दाखिल करने के लिए अधिक समय देने का अनुरोध किया और इसके बजाए अपने पिता से मिलने जेल चली गईं। भ्रष्‍टाचार निरोधक निगरानी संस्‍था के समक्ष पेश नहीं होने के कारण उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com