पुलिस रेड में पकड़ी गई सपना चौधरी, वाइरल फोटो से पूरी सच्चाई आ गयी सामने...

पुलिस रेड में पकड़ी गई सपना चौधरी, वाइरल फोटो से पूरी सच्चाई आ गयी सामने…

हरियाणा की फेंमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी लोगों के दिलों में राज करती है। सपना की आवाज सुनने के लिए लोगों में बहुत क्रेज रहता है। कार्यक्रमों में सपना के मधुर गानों और ठुमको के लोग उनके दिवाने बने हुए है। लेकिन जब कोई सुपरस्टार सफलताएं की ऊंचाई पकड़ने लगता है तो कुछ लोग उसना गलत फायदा भी उठाने लगते है।पुलिस रेड में पकड़ी गई सपना चौधरी, वाइरल फोटो से पूरी सच्चाई आ गयी सामने...अभी-अभी: पाकिस्तान से हार के बाद सदमे में आकर इस मशहूर क्रिकेटर ने लगाई फांसी, क्रिकेट जगत संग पुरे देश में शौक की लहर..

सपना चौधरी भी कई बार लोगों के चंगुल में फंस चुकी है। कुछ लोगों ने उनका नाजायद फायदा उठाने की कोशिश की। इस बार भी सपना चौधरी के साथ गलत अफवाओं का शिकार होती नजर आई।

अभी-अभी: फिर से भड़के किसान, नेशनल हाइवे जाम कर गाड़ियों में लगाई आग

पानीपत में हुए एक कार्यक्रम में सपना चौधरी परिवहन मंत्री जी महज दो मिनट ही बोल पाए, और शोर शुरू हो गया क्योंकि जनता सपना का गाना सुनना चाहती थी। दरअसल फतेहाबाद यूथ क्लब की तरफ से डांसर सपना चौधरी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां सपना चौधरी के साथ ऐसी घटना घटित हुई उसके बाद सोशल मीडिया पर फोटो बेहद देखी जा रही है।

इस कार्यक्रम में सपना को पुलिस प्रोटेक्शन दी गई थी। कार्यक्रम स्थल पर सपना चौधरी से मिलने कुछ पुलिसकर्मी पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने सपना की उनके साथ फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर पुलिस रेड का कैप्शन देकर वायरल कर दी। और उसमें उसे पुलिस रेड में पकड़ी गई बताया गया है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों बेहद तेज़ी से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमे उसके साथ पुलिस को देख जा सकता है। वायरल हो रही ख़बरों में बताया जा रहा है कि सपना चौधरी वहीं के एक भाजपा नेता के साथ होटल रूम में रंगरलियाँ मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ी गयी हैं। साथ ये भी बताया जा रहा है कि पुलिस ने होटल पर रेड मरकर सपना चौधरी और भाजपा नेता को एक साथ गिरफ्तार किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com