पुलिस की बड़ी कामयाबी, नशा तस्कर महिला समेत 13 गिरफ्तार

पंजाब में नशे का कारोबार खूब फल फूल रहा है। हालांकि सरकार व पुलिस प्रशासन नशे पर लगाम लगाने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं। इस कड़ी में पुलिस ने 13 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक महिला भी शामिल है।  

पंजाब में नशे का कारोबार जोरों पर है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बठिंडा पुलिस ने मंगलवार को नशा तस्करी के आरोप में एक महिला समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से हेरोइन, नशीली गोलियां, लाहन और 20 हजार रुपये ड्रग मनी बरामद की है। आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सीआईए स्टाफ वन ने मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर 40 ग्राम हेरोइन बरामद की है। कथित आरोपी के खिलाफ थाना सदर बठिंडा में मामला दर्ज कर लिया गया है। सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह के अनुसार गश्त के दौरान जब पुलिस पार्टी बस्ती बीड़ तालाब के पास पहुंची, तो उन्होंने मोटरसाइकिल पर दो लोगों को संदिग्ध हालत में देखा और उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 40 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी सुखराज सिंह निवासी बीड़ तालाब और बिक्का सिंह निवासी संगत मंडी को गिरफ्तार कर लिया। थाना नेहियांवाला के सहायक थानेदार अवतार सिंह के अनुसार दीपू निवासी गोनियाना मंडी को गांव बलाहड़ बिंझू को गिरफ्तार कर पांच ग्राम हेरोइन बरामद की गई। सहायक थानेदार प्रकाश सिंह ने बताया कि गांव राईया निवासी गुरतेज सिंह को गिरफ्तार कर छह ग्राम हेरोइन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

इसी तरह थाना तलवंडी साबो की पुलिस ने गांव लेलेवाला से बारू खान निवासी तलवंडी साबो, खुशप्रीत सिंह निवासी जीवन सिंह वाला को गिरफ्तार कर 1.50 ग्राम हेरोइन और 20 हजार रुपये ड्रग मनी बरामद की। इसी प्रकार, थाना कैनाल काॅलोनी के सहायक थानेदार इकबाल सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए परसराम नगर निवासी किरण को गिरफ्तार कर 180 नशीली गोलियां बरामद की गईं। मौड़ थाने के सब इंस्पेक्टर किरपाल सिंह के मुताबिक कोटली खुर्द निवासी सरबजीत सिंह, मानसा कलां निवासी कुलदीप सिंह, जोधपुर पाखर निवासी सुखप्रीत सिंह, गांव कल्लो जिला मानसा निवासी सिमरनजीत सिंह को 420 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया। बालियांवाली थाने के सहायक थानेदार रघुवीर सिंह के मुताबिक गांव खोखर निवासी बलविंदर सिंह को गिरफ्तार कर 200 लीटर शराब बरामद की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com