पुरुषों से ज्यादा सेक्स कर लुत्फ लेती हैं महिलाएं…

इस सर्वे के अनुसार कहानी बिल्कुल उल्टी है. अटलांटा की एक सेक्स टॉय बनाने वाली कंपनी ‘लवहनी’ के सर्वे के अनुसार महिलाएं पूरे जीवनकाल में सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ 26 साल की उम्र में लेती हैं, जबकि पुरुष 32 साल की उम्र में सबसे ज्यादा सेक्स को एंजॉय करते हैं.

इस सर्वे में 1000 लोगों को शामिल किया गया, जिनकी उम्र 18 से 65 साल के बीच थी. इन लोगों से पूछा गया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा सेक्स का लुत्फ किस उम्र में लिया. इस सर्वे में जो बात सामने आई उसने इस संबंध में अब तक की मान्यताओं को धता बता दिया. अब तक माना जाता था कि पुरुष 18 साल की उम्र में और महिलाएं 35 साल की उम्र में सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ लेती हैं.

सर्वे में शामिल लोगों ने सवाल किए कि उन्होंने अपना कौमार्य कब गंवाया, किस उम्र में उन्होंने सबसे ज्यादा सेक्स किया और किस उम्र में उन्हें लगता है कि उन्होंने सेक्स का सबसे ज्यादा लुत्फ लिया है. इस सर्वे में यह बात भी सामने आई कि पुरुषों ने जहां 17 साल की उम्र में पहली बार सेक्स किया वहीं लड़कियों ने 16 साल की उम्र में कौमार्य गंवाया.

घर में मौजूद है सेक्स पावर की ऐसी दवा, पार्टनर हो जाएगी आपके लिए पागल…

सर्वे के अनुसार पहली बार सेक्स करने के बाद जहां पुरुषों को अपने बेस्ट सेक्स के लिए 15 साल का इंतजार करना पड़ा, वहीं महिलाओं ने 10 साल बाद बेस्ट सेक्स का अनुभव किया. सेक्स और रिलेशनशिप एक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स के अनुसार तमाम अन्य चीजों की तरह ही सेक्स भी आप जितना ज्यादा करते हैं उतना ही ज्यादा बेहतर होता जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com