पुरानी 'अंगूरी भाभी' यानि 'शिल्पा शिंदे' अब इस अंदाज में नजर आयेगी...

पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ यानि ‘शिल्पा शिंदे’ अब इस अंदाज में नजर आयेगी…

NEW DELHI: सलमान खान का मशहूर रियलिटी शो Big Boss11 को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है। यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है। बिग बॉस का ये सीजन बेहद खास होने वाला है। इस बार शो में ऐसे चेहरे नजर आ सकते हैं जो कि काफी विवादों में रह चुके हैं।पुरानी 'अंगूरी भाभी' यानि 'शिल्पा शिंदे' अब इस अंदाज में नजर आयेगी...भारत को युद्ध की तरफ धकेल रही मोदी सरकार, चीनी अखबार ने लिखा- नतीजा जगजाहिर है

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मशहूर टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पुरानी अंगूरी भाभी की। जी हां सही पकड़े हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुरानी अंगूरी भाभी यानि शिल्पी शिंदे बिग बॉस के इस सीजन में नजर आ सकती हैं।

बड़ा खुलासा: दुनिया के 10 खौफ़नाक आदमखोरों द्वारा मानव मांस पर दिए गए बयान, और फिर…

सूत्रों की माने तो शिल्पा शिंदे करे कंट्रोवर्सियल इमेज को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स उन्हें इस सीजन लाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने ‘भाभीजी घर पर हैं’ सीरीयल से टीवी जगत में खासा नाम कमाया था। इस सीरियल में अंगूरी भाभी के किरदार में उनके अंदाज को भी खूब पसंद किया गया था, लेकिन बाद में शो के प्रोड्यूसर और टीम के साथ फीस को लेकर विवाद के बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। जिसके बाद से शिल्पा लगातार विवादों में बनी रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com