पुतिन ने घायल शेर को पकड़कर खुद किया ऐसा उसका इलाज, की वो आज अपने...

पुतिन ने घायल शेर को पकड़कर खुद किया ऐसा उसका इलाज, की वो आज अपने…

पुतिन पिछले दो दिनों से साइबेरिया के जंगलों में हैं। वहां वे प्रकृति की खूबसूरती को करीब से देख रहे हैं। इस दौरान पुतिन ने एक घायल शेर को पकड़कर उसका इलाज किया। साइबेरिया के जंगलों में ये शेर घायल अवस्था में तड़प रहा था। वहां घूम रहे पुतिन की इस पर नजर पड़ी और उन्होंने तुरंत बिना डरे इसका इलाज किया।पुतिन ने घायल शेर को पकड़कर खुद किया ऐसा उसका इलाज, की वो आज अपने...अभी-अभी: पीएम मोदी ने GST को लेकर किया बड़ा ऐलान, अब सभी टैक्स पर मिलेगी भारी छूट

पुतिन अक्सर ऐसे काम करते हैं जो पूरी दुनिया के लिए एक उदाहरण बन जाते हैं। कई बार उन्होंने राह चलते लोगों को फर्श से उठाकर अर्श पर बैठा दिया है। 

 

 

वहीं भारत की बात करें तो कई नेता ऐसे हैं जो वोट मिलते ही अपना उल्लू सीधा किया और चलते बने। जनता जाए तेल लेने। आज हम आपको दुनिया के सबसे शक्तिशाली इंसान पुतिन की एक और दरिया दिली दिखाने जा रहे हैं। 

 

आपने सोचा है कभी कि हमारे देश का कोई मंत्री किसी मरते हुए जानवर को नई जिंदगी दे दे। नहीं ना अगर किसी ने दी भी होगी तो आज तक कहीं ये ना सुना गया ना पढ़ा गया। 

 

लेकिन रूस में ऐसा हुआ है। जानवरों से जान से ज्यादा प्यार करने वाले ब्लादिमीर पुतिन ने जंगल से मरते हुए एक शेर के बच्चे को उठाकर उसे नई जिंदगी दे दी है। 

इस शेर के बच्चे को पुतिन खुद जंगल से लाए। रूस के सबसे बड़े और आलीशान घर में रखकर उसका इलाज कराया। करीब 20 दिनों तक की देखरेख के बाद अब शेर का बच्चा बिल्कुल फिट है। पुतिन उसे खुद लेकर लोगों के बीच में आए और अपने नए दोस्त से सबको मिलवाया। 

 

 

ये सिर्फ एक खबर नहीं है ये दुनिया के लिए संदेश है। जब दुनिया का सबसे शक्तिशाली इंसान जानवरों के लिए जान छिड़क सकता है तो हम क्यों नहीं

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com