पुणे बार ‘ड्रग्स’ वीडियो मामले में पुलिस का एक्शन तेज

पुलिस के अनुसार बार रविवार को सुबह 5 बजे तक खुला था और शराब की बिक्री तय समय सीमा से परे की जा रही थी। पुणे में बार को रात 1.30 बजे तक खुले रहने की अनुमति है। पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा हमने मुंबई से कुल दो लोगों को हिरासत में लिया है जो वायरल वीडियो में ड्रग्स जैसे पदार्थ के साथ देखे गए थे।

पुणे के एक बार में कथित तौर पर ड्रग्स के इस्तेमाल के सिलसिले में पुलिस ने मुंबई से दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुणे पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि हिरासत में लिए गए दोनों लोगों को पहले वायरल हुए एक वीडियो में ड्रग्स जैसे पदार्थ के साथ देखा गया था।

पुलिस के अनुसार, यहां बार रविवार को सुबह 5 बजे तक खुला था और शराब की बिक्री तय समय सीमा से परे की जा रही थी। पुणे में बार और पब को रात 1.30 बजे तक खुले रहने की अनुमति है। पुणे के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा, “हमने मुंबई से कुल दो लोगों को हिरासत में लिया है, जो वायरल वीडियो में ड्रग्स जैसे पदार्थ के साथ देखे गए थे।”

महाराष्ट्र के पुणे शहर के फर्ग्यूसन कॉलेज रोड पर स्थित बार ‘लिक्विड लीजर लाउंज’ का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें ‘बार’ में कुछ लोग मादक द्रव्य जैसी सामग्री के साथ दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

इससे पहले, पुलिस ने इस सिलसिले में एक कार्यक्रम आयोजक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि संतोष कामठे, विट्ठल कामठे, योगेंद्र गिरासे, रवि माहेश्वरी, अक्षय कामठे, दिनेश मानकर, रोहन गायकवाड़, मानस मलिक के रूप में पहचान किये गए आठ लोगों को यहां की एक अदालत ने 29 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

अधिकारी ने बताया कि इस मामले में रात्रि ड्यूटी कर रहे शिवाजीनगर पुलिस थाने के एक निरीक्षक, एक सहायक निरीक्षक और दो बीट मार्शलों को निलंबित कर दिया गया है। वीडियो में ‘बार’ में कुछ लोगों के मादक द्रव्य जैसी चीज के साथ दिखने के बारे में पूछे जाने पर एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे इसकी जांच कर रहे हैं।

इसके अलावा, आबकारी विभाग ने शराब परोसने और उसके स्टॉक से संबंधित मानदंडों का उल्लंघन करने के आरोप में बार के छह वेटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बार के शौचालय से नमूने एकत्र किए हैं और उन्हें मादक पदार्थ की उपस्थिति की जांच के लिए जांच के लिए भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com