पीडीपी मुखिया को चश्मा शाही से शिफ्ट करने की तैयारी: जम्मू और कश्मीर

घाटी में भीषण ठंड के चलते प्रशासन ने पीडीपी मुखिया को चश्मा शाही से शिफ्ट करने की तैयारी की है। बता दें कि महबूबा मुफ्ती अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से नजरबंद हैं। उनकी तबियत व ठंड के चलते किसी दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने के लिए उनकी बेटी इल्तिजा पहले ही प्रशासन को पत्र लिख चुकी हैं। इसको लेकर इल्तिजा ने प्रशासन व केंद्र सरकार पर कई सवाल भी खड़े किए थे।

कुछ दिन पहले ही इल्तिजा मुफ्ती ने अपनी मां महबूबा के ट्विटर अकाउंट के जरिए उन्होंने सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा है कि मैंने अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर कई बार चिंता जाहिर की है। यहां तक कि जिला उपायुक्त श्रीनगर को एक महीने पहले पत्र भी लिखा था। इसके जरिए मैंने उनसे मां को सही स्थान पर स्थानांतरित करने की गुजारिश की थी, लेकिन कोई सुनवाई न हुई। इल्तिजा ने इसके आगे लिखा कि अगर मेरी मां को कुछ हुआ तो उसकी जिम्मेदार सरकार होगी।

एक अन्य ट्विट में उन्होंने कहा था कि भारत सरकार ने चोरों की तरह हमसे लूट की। जो कानूनी तौर पर हमारा हक था उसे छीन लिया गया। इस औपनिवेशिक परियोजना की शुरुआत के तीन महीने हो चुके हैं। इसके बाद उन्होंने लिखा कि अगर सरकार ऐसा सोच रही है कि वह मेरी मां को नजरबंद करके डरा, धमका या चुप करा लेगी तो यह असंभव है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com