अभी-अभी: पीएम मोदी से अपनी पत्नी के साथ मिले रैना, और फिर...

अभी-अभी: पीएम मोदी से अपनी पत्नी के साथ मिले रैना, और फिर…

NEW DELHI: भारतीय टीम से बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना ने पीएम नरेंद्र मोदी के नीदरलैंड दौरे पर उनसे मुलाकात की। और ट्वीट कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी।अभी-अभी: पीएम मोदी से अपनी पत्नी के साथ मिले रैना, और फिर...Video: ड्राइविंग विथ सेक्स? ऐसा विडियो जिसने तोड़े Hotness के सारे रिकार्ड, विडियो देख उड़ जायेंगे आपके होश!

सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि जिस इंसान के पास गोल्डन विज़न है उन नरेंद्र मोदी से नीदरलैंड में मिलकर काफी अच्छा लगा। रैना के साथ उनकी पत्नी प्रियंका भी थी। आपको बता दें कि पीएम मोदी पुर्तगाल, अमेरिका दौरे के बाद नीदरलैंड पहुंचे थे।

एक साथ दो कुत्तों को करती है डेट…आज फेसबुक पर हैं हजारों चाहने वाले!

आपको बता दें कि टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना इन दिनों क्रिकेट से दूर अपनी बेटी ग्रेसिया और पत्नी प्रियंका के साथ पेरिस में अपना समय बिताते हुए दिखे थे। बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चैंपियंस ट्रॉफी के लिए अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे रैना ने फ्रांस में परिवार के साथ एन्जॉय करते हुए अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।इस फोटो में सुरेश रैना अपनी बेटी ग्रेसिया और वाइफ प्रियंका के साथ ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। रैना के बाएं हाथ पर बना बेटी ग्रेसिया के नाम का टैटू भी नजर आ रहा है। रैना ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “बोनजौर #पेरिस # ब्रेकफास्ट # ग्रेसिया।” रैना की इस फैमिली फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com