पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेताओं ने अपने नाम की जगह रखा 'चौकीदार, ट्विटर पर बदला नाम

पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेताओं ने अपने नाम की जगह रखा ‘चौकीदार, ट्विटर पर बदला नाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल मैं भी चौकीदार अभियान की शुरूआत करने के बाद आज ट्वीटर हैंडल पर अपना नाम बदल लिया है। पीएम मोदी ने नरेंद्र मोदी की जगह नाम बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी, कर लिया है। पीएम मोदी के अलावा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपना नाम बदलकर ‘चौकीदार अमित शाह’ कर लिया है। मोदी-शाह के अलावा कई और भाजपा नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेताओं ने अपने नाम की जगह रखा 'चौकीदार, ट्विटर पर बदला नाम

बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को ने मैं भी चौकीदार अभियान की शुरूआत की । पीएम ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने मैं भी चौकीदार अभियान के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत की। पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे। 

पीएम मोदी ने शनिवार को अपने समर्थकों से अपील की है कि वे ‘मैं भी चौकीदार’ का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ाई में अकेले नहीं हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। 

भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराई के खिलाफ लड़ने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’। उन्होंने अपना संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए तीन मिनट से अधिक समय का वीडियो भी पोस्ट किया है। 

मोदी अकसर स्वयं को ऐसा ‘‘चौकीदार’’ बताते आए हैं जो भ्रष्टाचार को अनुमति नहीं देगा और न ही स्वयं भ्रष्टाचार करेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान समझौते में कथित अनियमितताओं को लेकर मोदी पर बार-बार निशाना साधकर कहते रहे हैं, ‘चौकीदार चोर है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com