पीएम मोदी पर ममता का पलट वार कहा… मेरे कपड़ों से तय कर सकते हैं कि मैं कौन हूं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर निशाना साधा है. ममता बनर्जी ने कहा कि आप कपड़ो से किसी को नहीं पहचान सकते. टोपी पहनने का ये मतलब नहीं है कि आप एक मुस्लिम हैं. ममता बनर्जी ने सवाल किया कि क्या आप मेरे कपड़ों से ये तय कर सकते हैं कि मैं कौन हूं?

बता दें कि रविवार को झारखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नागरिकता संसोधन कानून का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा था कि हिंसा फैलाने वालों की पहचान उनके कपड़ों से की जा सकती है. उन्होंने कहा था, ”कांग्रेस और उसके साथी तूफान खड़ा कर रहे हैं, उनकी बात चलती नहीं है तो आगजनी फैला रहे हैं. ये जो आग लगा रहे हैं, ये कौन हैं, उनके कपड़ों से ही पता चल जाता है.”

आज ममता बनर्जी ने कोलकाता में जाधवपुर से जादू बाबू बाजार तक नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ रैली निकाली. इस दौरान टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां भी शामिल हुईं. रैली शुरू करने से पहले ममता बनर्जी ने कहा कि हमारा नारा है, ‘’नो कैब, नो एनआरसी इन बंगाल.’’ ममता बनर्जी ने ये भी कहा, ‘’जामिया में बाथरूम में छात्रों को पीटा गया. यह अच्छा नहीं है, यह काफी शत्रुतापूर्ण है.’’

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तीस लोग एनआरसी के डर से आत्महत्या कर चुके हैं. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आज दूसरे दिन रैली की. सोमवार को भी सेंट्रल कोलकाता में इसी तरह का प्रदर्शन किया गया था.

CAA,के बिरोध में जब खुद मुख्यमंत्री शिरकत करें तो जनता क्या करे। दिकत जनता को नहीं इन जैसे नेताओं की है। ये सब नाटक वोट के लिए है, जनता की भलाई कम,इनकी ज्यादा। इन सभी नाटकों को जनता भंली भांति समझ गई है। धन्यवाद।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com