अभी अभी: पीएम मोदी की हुई सबसे बड़ी जीत: केजरीवाल की छिनेगी सत्ता, बनेगी बीजेपी सरकार!

नई दिल्ली। केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। एमसीडी चुनाव में आप की बुरी तरह हार के बाद से ही पार्टी में अंदरूनी कलह मची हुई है। खबर है कि सीएम केजरीवाल के सबसे भरोसेमंद और करीबी नेता कुमार विश्वास पार्टी छोड़ सकते हैं। बीते दिनों विश्वास पर आप के नेता ने बीजेपी का एजेंट होने का आरोप लगाया था। जिसके बाद विश्वास ने भी पार्टी नेताओं के खिलाफ बड़ा बयान दिया था।

अभी अभी: खून से नहाया पाकिस्तान, चारों तरफ बिछ गईं लाशें

कुमार विश्वास को मनाने में लगे केजरीवाल

कुमार विश्वास ने आरोप लगाया था कि पार्टी के नेता उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं। विश्वास ने कहा कि वह अपने सिद्धांतों के साथ समझौत नहीं करेंगे और जल्द ही अपने भावी कदम के बारे में निर्णय लेंगे। खबरों की माने तो अगर विश्वास आप छोड़ते हैं तो ये केजरीवाल की सबसे बड़ी हार होगी। ऐसे में आने वाले चुनावों में सत्ता की गेंद भाजपा के पाले में ही गिरती दिख रही है।

अभी अभी: ये क्या बोले कुमार विश्वास; मोदी से लेकर हिल गयी पूरे देश की राजनीती मचा हडकंप

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

कुमार विश्वास के तल्ख तेवर के बाद अब उनके मान-मनौवल का दौर जारी है। देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गाजियाबाद में कुमार विश्वास के घर पहुंचे। कुछ देर की बातचीत के बात केजरीवाल कुमार विश्वास को अपने घर ले गए। केजरीवाल ने कहा कि विश्वास की कुछ नाराज़गियां हैं, लेकिन उन्हें पूरा यकीन है कि कुमार मान जाएंगे।

कुछ दिन पहले केजरीवाल ने जारी किया था वीडियो

दरअसल कुछ दिन पहले कुमार विश्वास ने ‘वी द नेशन’ करके एक वीडियो रिलीज़ किया था. इस वीडियो में उन्होंने मोदी से लेकर केजरीवाल तक पे निशाना साधा था। वीडियो में विश्वास ने कहा कि सरकारे आती रहेंगी लेकिन देश हमेशा रहेगा। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए विश्वास ने कहा कि पाकिस्तान से हमे रिश्ता तोड़ लेना चाहिए।

मेट्रो में नहीं मिली सीट तो इस महिला ने उतार दिए पूरे कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आपने भ्रष्टाचार के खिलाफ ही जंग से अपनी पार्टी खड़ी की थी लेकिन जब आपके नेता ही भ्रष्टाचार में लिप्त होंगे और आप मौन रहेंगे तो देश सवाल करेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com