राहुल ने दिया बड़ा बयान: ‘पीएम मोदी की वजह से कश्मीर में आतंक बढ़ा है’...

राहुल ने दिया बड़ा बयान: ‘पीएम मोदी की वजह से कश्मीर में आतंक बढ़ा है’…

नई दिल्ली। अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल गांधी की तरफ से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी की नीतियों की वजह से कश्मीर में आतंकवाद को बढ़ावा मिला है। भारत की यह रणनीतिक हार है।राहुल ने दिया बड़ा बयान: ‘पीएम मोदी की वजह से कश्मीर में आतंक बढ़ा है’...अभी-अभी: वैज्ञानिकों ने दी बड़ी चेतावनी, दिखे महाप्रलय के संकेत अब पूरी दुनिया हो जायेगी तबाही…

राहुल गांधी ने एक ट्वीट में PDP-BJP गठबंधन पर भी सवाल उठाया। राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी ने पीडीपी से सत्ता के खातिर गठबंधन किया, पीएम मोदी के छोट से फायदे की कीमत पूरे देश को चुकाना पड़ रहा है। राहुल ने ट्वीट में लिखा कि पीएम के व्यक्तिगत फायदे की वजह से भारत की रणनीतिक हार हुई है और निर्दोष भारतीयों को खून की कुर्बानी देनी पड़ रही है।

अमरनाथ आतंकी हमले के बाद देश में एक और भयानक घटना दहल उठा पूरा देश, भारी संख्या में आयी फ़ोर्स

10 जुलाई को अमरनाथ यात्रियों पर हमला हुआ था 10 जुलाई की शाम को अनंतनाग जिले में अमरनाथ यात्रियों पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में 7 तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई थी जबकि 19 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। इस घटना की देश-विदेश के नेताओं ने निंदा की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com