पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR हुआ दर्ज, पड़ी मुश्किल में जान...

पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR हुआ दर्ज, पड़ी मुश्किल में जान…

मुंबई: अपने उलटे सीधे वीडियो से दूसरों का मजाक उड़ाकर अक्सर विवाद में रहने वाले एआईबी के तन्मय भट्ट एक बार फिर मुश्किल में घिर गए हैं. इस बार उन्होंने पीएम मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है . जिस पर मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने तन्मय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर तन्मय भट्ट पर FIR हुआ दर्ज, पड़ी मुश्किल में जान...

बता दें कि तन्मय भट्ट  ने एआईबी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से पीएम मोदी के हमशक्ल की तस्वीर पोस्ट की गई है जो रेलवे स्टेशन पर दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ तन्मय ने स्नैपचैट का डॉग फिल्टर भी लगाया और इसमें हैशटैग के साथ वांडरलस्ट (Wanderlust) कैप्शन दिया.

जैसे ही रितेश माहेश्वरी नामक व्यक्ति ने इस ट्वीट को रीट्वीट् करते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया और लिखा, ‘प्रधानमंत्री जी के लिए इस तरीके का बेहूदा मज़ाक पर एआईबी और तन्मय भट्ट पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.इसके बाद मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और इस मामले को साइबर पुलिस स्टेशन को भेज दिया.जहां मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने तन्मय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस ने रितेश माहेश्वरी को मामला सामने लाने के लिए धन्यवाद दिया.

गौरतलब है कि तन्मय अक्सर ऐसे विवादास्पद वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. गत वर्ष तन्मय और उनका यूट्यूब चैनल एआईबी अपने एक विवादास्पद शो के कारण विवादों में आ गया था. इस शो में खुलकर गाली-गलौच और अश्लील भाषा का प्रयोग हुआ था जबकि इस शो में बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार भी मौजूद थे. तब भी उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. यही नहीं तन्मय ने पहले भी स्नैपचैट वीडियो में सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर पर अभद्र टिप्पणी कर उनका मजाक उड़ाया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com