पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है नीतीश बाबू: बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद 

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों के बीच जुबानी जंग अभी से शुरू हो गई है। जहां जदयू नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट घोषित कर चुकी है। वहीं बिहार महागठबंधन ने भी सहमति जताई है। वहीं नीतीश कुमार भी पूरे विपक्ष को एकजुट करने में लगे हुए हैं। लेकिन वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2024 के लिए पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है नीतीश बाबू। और 2025 में बिहार में बीजेपी का मुख्यमंत्री बनेगा। 

बिहार के गरीबों के बारे में भी सोचें नीतीश
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश जी जहाज, हेलीकॉप्टर खरीदिए। जहां धूमना हो घूमिए लेकिन बिहार के गरीब की भी चिंता कीजिए। उन्होने कहा कि नीतीश जी को पीएम मोदी से मिलने में शर्म आती है।  केरल के मुख्यमंत्री मिले, पंजाब के मुख्यमंत्री मिले, ममता बनर्जी मिलीं.. आखिर नीतीश कुमार क्यों शर्माते हैं। क्यों तेजस्वी यादव को भेजा। जबकि पीएम मोदी तमाम मतभेदों के बीच नीतीश कुमार की तारीफ की है। 

नगर निकाय चुनाव में डाला वोट 
लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष की एकजुटता पर रविशंकर ने कहा कि अगर इतनी मजबूत एकजुटता है तो गुजरात चुनाव में कांग्रेस और आप को क्यों नहीं एक कर दिया। आपको बता दें बुधवार को रविशंकर प्रसाद पटना में नगर निकाय चुनाव में वोट देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होने कहा कि ये ऐतिहासिक दिन है कि बिहार में नगर निगम का चुनाव डायरेक्ट वोटिंग यानी प्रत्यक्ष वोटिंग के आधार पर हो रहा है। जो भी विजय होंगे पटना की साफ सफाई में बेहतर काम करें। पटना बिहार की राजधानी है, इसको और सुंदर बनाने की जरूरत है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com