पीएम नरेंद्र मोदी का भद्दा कार्टून ट्वीट करने पर मचा बवाल, ‘आप’ नेता पर एफआईआर दर्ज

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आपत्तिजनक कार्टून पोस्ट किए जाने से गुरुवार को बवाल मच गया. ट्विटर पर यह भद्दा कार्टून पोस्ट होते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई. जिसके बाद लखनऊ में आक्रोशित भाजपाइयों ने सख्त नाराजगी जताते हुए कहा कि कार्टून से देशवासियों की भावनाएं आहत हुई हैं.पीएम नरेंद्र मोदी का भद्दा कार्टून ट्वीट करने पर मचा बवाल, 'आप' नेता पर एफआईआर दर्ज

इस बीच भाजपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने विभूतिखंड थाने में राष्ट्रद्रोह, आईटी एक्ट, लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम सहित अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई है.

सिंह ने बताया कि कार्टून मितेश पटेल नाम के व्यक्ति ने पोस्ट किया है और वह आम आदमी पार्टी का नेता है.

इस बाबत आईपी सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “पीएम पर आपत्तिजनक कार्टून ट्विटर पर आम आदमी पार्टी के नेता ने डाला है जो शर्मनाक है. इसलिए हमने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. केजरीवाल टीम को यह भी सोचना चाहिए कि सोशल मीडिया पर महिलाएं और बेटियां भी है. इसका ध्यान रखना होगा केजरीवाल साहब. साथ ही पीएम सिर्फ भाजपा के नहीं हैं. इससे “आप पार्टी” की कुंसित मानसिकता झलकती है.”

जियो के इस प्लान से आइडिया-एयरटेल-वोडाफोन को है बड़ा खतरा

दूसरी तरफ सीओ गोमतीनगर सत्यसेन यादव ने बताया कि कार्टून में प्रधानमंत्री को बेहद आपत्तिजनक रूप में दिखाया गया है. साइबर सेल सहित पुलिस पड़ताल कर रही है कि यह कार्टून किसने और कहां से पोस्ट किया है?

उन्होंने कहा कि आरोपी आम आदमी पार्टी से जुड़ा है या नहीं, इस बारे में छानबीन की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com