पिता ने की बेटे की पीट-पीटकर हत्या, तीन बहनों का इकलौता भाई था मृतक

मृतक सचिन अपने पिता दलवीर के साथ कमरे में था। इसी दौरान दलवीर और उसके बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर दलवीर ने सचिन को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई इतनी भयंकर तरीके से की गई कि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया।

फतेहाबाद के टोहाना क्षेत्र के गांव कनहड़ी में शनिवार देर रात्रि आपसी कहासुनी में पिता ने अपने 16 वर्षीय बेटे की पीट पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार है। घटना की सूचना पाकर पहुंची शहर पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। मृतक की मां माया के बयान पर उसके पिता के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय सचिन अपने पिता दलवीर के साथ कमरे में था। इसी दौरान दलवीर और उसके बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर दलवीर ने सचिन को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई इतनी भयंकर तरीके से की गई कि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी मां ने बीचबचाव करके उसे छुड़वाया और अन्य परिजनों के साथ सचिन को अस्पताल में लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर थाना प्रभारी बलवान सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक की माता माया देवी के बयान पर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था।

अधिकारी के अनुसार
टोहाना के शहर थाना प्रभारी बलवान सिंह ने बताया कि पुलिस के पास सूचना आई थी कि गांव कनहड़ी में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी है जिसके बाद शव को नागरिक अस्पताल में लाया गया है मृतक की माता माया देवी के बयान दर्ज किया जा रहे हैं, जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com