देखिये: पिता की तरह राहुल ने भी पहना बंद गले का कोट...

देखिये: पिता की तरह राहुल ने भी पहना बंद गले का कोट…

नई दिल्ली: परिवर्तन संसार का नियम है.इसीका अनुसरण करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अब अपने पिता स्वर्गीय राजीव गाँधी की तरह बंद गले का कोट नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से मुलाकात के दौरान पहना. इस मुलाकात को उनके ऑफिस ने ट्वीट किया.देखिये: पिता की तरह राहुल ने भी पहना बंद गले का कोट...भारत के इस राज्य में ‘मुस्लिम’ भी करते हैं ‘शिवलिंग’ की पूजा

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में नजर आते हैं.राहुल गांधी जनसभाओं के दौरान अपने रफ लुक के लिए जाने जाते हैं. रैलियों में उन्हें कई बार कुर्ते की बांह समेटते हुए भी देखा गया है. कभी -कभी टी-शर्ट और जींस में भी दिख जाते हैं . लेकिन नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से मुलाकात के दौरान राहुल बंद गले का सूट पहन कर बैठे हैं.बंद गले के सूट में शायद यह उनकी पहली तस्वीर है.

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पिता और पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी इस तरह का सूट पहनते थे. राहुल इस ड्रेस में बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखाई दे रहे हैं.  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी नार्वे के विदेश मंत्रालय के आमंत्रण पर कुछ दिन के लिए ओस्लो के दौरे पर गए हैं. इस दौरान वे नॉर्वे सेंट्रल बैंक के प्रमुख से भी मिले . तभी उन्होंने यह बंद गले का कोट पहना.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com