पिंक ड्रेस में अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस को लुभा रहीं सलमान की भाभी

पिंक ड्रेस में अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस को लुभा रहीं सलमान की भाभी

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल के नाम से मशहूर हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पिंक कलर के सेक्सी गाउन में अपनी फोटो शेयर की है. मलाइका का ये सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.पिंक ड्रेस में अपनी सेक्सी टांग दिखाकर फैंस को लुभा रहीं सलमान की भाभी

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं पिंक ड्रेस में मलाइका की सेक्सी टांग सोशल मीडिया पर फैन्स को काफी भा रही है. उनके इस सेक्सी फिगर को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि मलाइका अरोड़ा का 15 साल का बेटा है. मलाइका अरोड़ा को बॉलीवुड की सबसे हॉट, सेक्सी और स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है और वो अपनी तस्वीरें से ये साबित भी कर दिखाती हैं. मलाइका का सेक्सी आउटफिट हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल रहता है.

हॉट लुक के अलावा मलाइक अरोड़ा इन दिनों अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है. सुनने में आया है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आपको बता दें मलाइका ने दो साल पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान से तालाक ले लिया है. ऐसा भी कहा जाता है कि मलाइका और अरबाज खान के बीच तालाक अर्जुन कपूर की वजह से हुआ है. ख़बरों की माने तो मलाइका और अर्जुन जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. लेकिन इस बात की अब तक कोई आधिकारित पुष्टि नहीं हुई है.

https://www.instagram.com/p/BpjQFuShQaw/?utm_source=ig_embed

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com