पार्टनर के खर्राटों से रहते हैं परेशान तो ये नुस्खा देंगे दो दिनों में छुटकारा…

बहुत ज्यादा थकान या बंद नाक की वजह से खर्राटे आते हैं। ऐसे में खर्राटे लेने वाले व्यक्ति के पास सोने वाले व्यक्ति की नींद खराब होती है। अगर आपके साथ ये समस्या रहती है तो इस अचूक नुस्खे का इस्तेमाल करके आप दो दिनों में इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।
रात भर पार्टनर के खर्राटे अगर आपकी नींद के दुश्मन बन गए हैं, जिसकी वजह से आपकी सुबह बेहद थकान भरी होती हैं तो शहद का ये घरेलू नुस्खा आपका खोया सुकून लौटा सकता है।ये नुस्खा न सिर्फ आपको खर्राटों से मुक्ति दिलाएगा बल्कि अच्छी नींद लेने की वजह से आपकी सेहत भी बनाए रखने में आपकी मदद करेगा।

शहद
एक कप गुनगुने पानी में एक चम्मच हल्दी और एक चम्मच शहद मिलाकर अच्छी तरह घोल लें। रोज रात को सोने से पहले इस पानी को पीेएं। ऐसा करने से आपको कुछ ही दिनों में इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

इलायची
रोज सोने से पहले गुनगुने पानी में इलायची या इसका पाउडर मिलाकर पिएं। ऐसा रोज करने से खर्राटे की समस्या दूर होती है।

हल्दी
हल्दी को अधिकतर समस्याओं का रामबाण इलाज माना गया है। रोज सोने से आधा घंटा पहले हल्दी वाला दूध पीकर सोने से खर्राटे की समस्या से आराम मिलता है।

कार्तिक पूर्णिमा / चंद्रदेव को चढ़ाना चाहिए जल और बोलना चाहिए एक मंत्र प्रसन्न होगी मां लक्ष्मी…

पुदीना
सोने से पहले पानी में पुदीने के तेल की कुछ बूंदें डालकर गरारे करें। ऐसा करने से नाक के छिद्रों की सूजन कम होती है और सांस लेने में आसानी होगी। आप चाहें तो नाक के पास पुदीने का तेल लगाकर सो भी सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com