पायल घोष ने ख़ुद को किया आइसोलेट, कोरोना टेस्ट कराने की चल रही बात

पायल घोष ने ख़ुद को किया आइसोलेट, कोरोना टेस्ट कराने की चल रही बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल ने 27 अक्टूबर को रामदास अठावले की पार्टी रिपलब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) ज्वाइन की है। पायल की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें वो रामदास अठावले की मौजूदगी में पार्टी का झंडा उठाती नज़र आ रही हैं। पार्टी ज्वाइन करते ही पायल ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है और अपना कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है।

दरअसल, पायल को पार्टी में शामिल करने के थोड़ी देर बाद रामदास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी कि उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टर्स की सलाह पर अब वो कुछ दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहेंगे। रामदास ने ये भी कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वो अपना कोविड टेस्ट करवा लें।

रामदास के ट्वीट पर पायल ने उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ दी साथ ही अगले ट्वीट में लिखा, ‘आपके सभी के मैसेज के लिए सभी का शुक्रिया। हां ये बताना चाहती हूं कि अपने कोविड टेस्ट हो जाने तक मैंने भी ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है’। आपको बता दें कि पायल को पार्टी की महिला विंग की उपाध्यक्ष बनाया गया है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इस वक्त फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगाए आरोपों लेकर चर्चा में हैं। अभिनेत्री का आरोप है कि साल 2013 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया। अभिनेत्री वर्सोवा पुलिस स्टेशन में डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा चुकी हैं। हालांकि अनुराग, अभिनेत्री के सारे आरोपों का खंडन कर चुके हैं। इस केस में एक्ट्रेस प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी, वूमेन कमिशन ऑफ इंडिया और मुंबई पुलिस से भी मदद मांग चुकी हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपनी जान का खतरा बताते हुए Y+ सिक्योरिटी की भी मांग की थी, हालांकि उन्हें वो सिक्योरिटी नहीं दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com