पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बनी बॉलीवुड की यह स्टार किड

बीते बुधवार को गूगल इंडिया ने अपनी लिस्ट जारी की थी जो आपने देखी ही होगी. इस लिस्ट में साल 2019 में सबसे ज्यादा सर्च होने वाले सितारों के नाम की घोषणा की गई थी और इस लिस्ट में कई ऐसे नाम सामने आए थे जो चौकाने वाले रहे थे. वहीं भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत में अभिनंदन, लता मंगेशकर, रानू मंडल, विक्की कौशल का नाम था और अब गूगल ने पाकिस्तान में भी सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सियत की घोषणा कर दी है जिसमे जो नाम सामने आया है वह आपके होश उड़ा सकता है.

जी हाँ, दरअसल पाकिस्तान में सबसे सर्च होने वाली शख्सियत की टॉप 10 की लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का भी नाम है. बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पाकिस्तान की सर्चिंग लिस्ट में छठे स्थान पर हैं और आप जानते ही हैं कि सारा अली खान भारत की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और कई हिट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं ऐसे में उनका सर्च होना एक आम बात है लेकिन पाकिस्तान में होना ख़ास बात है.

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी भारतीय स्टार को इस लिस्ट में जगह मिली है, लेकिन हाँ बहुत कम समय में किसी अभिनेत्री की लोकप्रियता पाकिस्तान में होना बड़ी बात है. एक्ट्रेस सारा ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं. वहीं जल्द ही वह लव स्टोरी आजकल और फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com