पाकिस्तान में लापता मौलवी मिले, 20 मार्च को लौटेंगे भारत

पाकिस्तान से लापता हो गए दिल्ली की हजरत निजामुद्दीन औलिया दरगाह  के मुख्य खादिम आसिफ अली निजामी और उनके भतीजे नजीम अली निजामी के बारे में अच्छी खबर आई है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि पाकिस्तानी पीएम के विदेश सलाहकार सरताज अजीज़ से बातचीत के बाद दोनों को रिहा कर दिया गया है.

ख़बरों के मुताबिक दोनों सूफी मौलवी 20 मार्च को भारत वापस लौट आएंगे. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी मीडिया और न्यूज़ एजेंसी पीटीआई ने खुलासा किया था कि पाक ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई ने दोनों को हिरासत में लिया हुआ था. हालांकि इस बारे में स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है.

ट्रंप के कार्यकाल के शुरू होने के बाद अमेरिका में घट गए विदेशी विद्यार्थी

 

Syed Asif Ali Nizami and Nazim Ali Nizami of Hazrat Aulia Dargah. He assured me of all help in tracing the missing clerics. /2

गुरुवार से लापता हैं दोनों शख्स बता दें कि निजामुद्दीन दरगाह के मुख्य खादिम आसिफ अली निजामी और उनके भतीजे नजीम अली निजामी लाहौर एयरपोर्ट से गुरुवार से लापता हो गए थे. इस बारे में भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी पाकिस्तानी अधिकारियों से बातचीत की थी. पाकिस्तानी मीडिया की माने तो आईएसआई ने इन दोनों को गैर कानूनी तरीके से पाकिस्तान आने की वजह से हिरासत में लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com