पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को भेजा दो-दो हाथ करने का सौगात

कश्मीर मुद्दे पर भारत के कड़े रुख के बीच पाकिस्तान ने अपना रुख बदला है। कश्मीर पर चल रही कड़वाहट के बीच पाकिस्तान ने पीएम मोदी के लिए कुछ भेजा है। पाकिस्तान एक तरफ तो कश्मीर मुद्दे को पूरी दुनिया के आगे रखकर भारत से दो-दो हाथ चाहता है और दूसरी तरफ भारत को हर चीज में साथ रखना चाहता है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक बयान जारी कर सार्क सम्मेलन के लिए भारत को न्योता भेजा है|

पाकिस्तान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को भेजा दो-दो हाथ करने का सौगात

नवाज न्योता भेज करना चाहते हैं भारत का स्वागत 

पाकिस्तानी विदेश विभाग ने एक बयान में कहा, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने दक्षेस सदस्य देशों के नेताओं को इस सम्मेलन में आने का भारत को न्योता भेजा है और वह उनका इस्लामाबाद में स्वागत करने को उत्सुक हैं। बहरहाल, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सीमापार आतंकवाद के मुद्दे को लेकर भारत और पाकिस्तान के संबंधों में चल रहे तनाव को देखते हुए क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे।

कुछ दिन पहले राजनाथ गए थेे पाकिस्तान

बता दें कि, हाल ही में भारत के गृह मंत्री राजनाथ सिंह दक्षेस सम्मेलन में भाग लेने के लिए इस्लामाबाद पहुंचे थे। उस दौरान गृह मंत्री को पाकिस्तान में अपमानित होना पड़ा था। इतना ही नहीं राजनाथ वहां से बिना खाना खाए लौट आए थे। इसके बाद में दक्षेस वित्त मंत्री शिखर सम्मेलन में अरुण जेटली नहीं गये थे। अब ये देखना होगा क्या पीएम मोदी इस सम्मेलन में भाग लेने जाते हैं, या नहीं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com