पहले छात्र को दिया सेक्स का ज्ञान और फिर कहा, मेरे इस पार्ट के साथ अब जल्दी करो ये काम…

आजकल बच्चों और शिक्षक के बीच के संबंधों पर भी यकीन कर पाना मुश्किल सा हो गया है क्योंकि कई ऐसे किस्से आ जाते हैं जिन्हे सुनकर हैरानी हो जाती है. जैसे हाल ही में एक किसा ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले को ससेक्‍स के मेनोमोनी हाईस्‍कूल का बताया जा रहा है जहाँ एक टीचर अपने एक बच्चे को सेक्स का ज्ञान देती थी और सेक्स का ज्ञान देने के बाद उसके साथ संबंध बनाती थी.

जी हाँ, इस मामले में ससेक्‍स के एक हाईस्‍कूल की टीचर अपने से आधी उम्र के स्‍टूडेंट के साथ ही क्‍लास रूम में अंतरग होती रही और इस बात की खबर जब स्कूल के स्टाफ को लगी तो उनके होश उड़ गए. इस मामले में ससेक्‍स के मेनोमोनी हाईस्‍कूल की टीचर नोवाक के अपने 16 वर्षीय स्‍टूडेंट से ही अफेयर हो गया और दोनों इतने करीब आ गए कि क्‍लासरूम में ही संबंध बनाने लगे. दोनों आए दिन क्लासरूम में संबंध बनाया करते थे और संबंध बनाने के पहले टीचर बच्चे को सेक्स का ज्ञान देती थी और ज्ञान देने के बाद वह उसके साथ संबंध बनाती थी.

वहीं एक दिन जब दोनों संबंध बना रहे थे तब स्‍कूल की दूसरी टीचर ने दोनों को अंतरंग होते देखा और मैनेजमेंट को खबर कर दी जिसके बाद सभी वहां पहुंचे और देखकर हैरान रह गए. इस मामले को जानने के बाद टीचर के पति ने महिला के खिलाफ तलाक की अर्जी दी है वहीं इस मामले में शिकायत के बाद टीचर नोवाक को अदालत के सामने पेश किया गया जहां उसे 6 साल की सजा और 1.20 लाख का जुर्माना देने को कहा जा चुका है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com